'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम ने बिखेरे जलवे, रेड साड़ी में सादगी का चलाया जादू

'गोरी मेम' बनकर देशभर के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन इस समय अपने फोटोशूट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी सादगी का जादू चाहने वालों पर चला दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 29, 2023, 09:28 PM IST
  • सौम्या टंडन ने बरपाया कहर
  • स्टाइलिश दिखीं सौम्या टंडन
'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम ने बिखेरे जलवे, रेड साड़ी में सादगी का चलाया जादू

नई दिल्ली: 'भाभी घर पर हैं' से घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) फिलहाल एक्टिंग से थोड़ी दूर हैं. सौम्या ने बेशक इस कॉमेडी शो को अलविदा कह दिया हो, लेकिन चाहने वाले आज भी उन्हें 'गोरी मेम' के रूप में ही जानते हैं. हालांकि, कुछ समय से सौम्या अपने लुक्स की वजह से भी लगातार खबरों में बनी हुई हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

साड़ी में भी कहर बरपा रही हैं Saumya Tandon

लेटेस्ट फोटोशूट में सौम्या रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, जिन पर शिमर वर्क किया गया है. सौम्या ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन रखा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर सौम्या ने गोल्ड नेकपीस, ईयररिंग्स और एक हाथ में ब्रेसलेट कैरी किया है.

स्टनिंग अदाओं ने बनाया दीवाना

सौम्या ने अपने सिंपल देसी लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए स्टनिंग अदाएं दिखाई हैं. फैंस ने भी उन पर प्यार लुटाते हुए कमेंट्स किए हैं. दूसरी ओर सौम्या की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. चाहने वाले तो उनके लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

नए प्रोजेक्ट का नहीं किया ऐलान

गौरतलब है कि सौम्या टंडन 2020 तक 'भाभी जी घर पर हैं' में ही नजर आई हैं. इस शो के बाद से फिलहाल एक्ट्रेस ने किसी भी टीवी शो या फिल्म का ऐलान नहीं किया है. वहीं, वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी हैं और इन दिनों अपने परिवार के साथ ही वक्त बिता रही हैं.

ये भी पढ़ें- अदिति भाटिया पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़