Deepesh Bhan Love Story: तीन साल पहले ही गर्लफ्रेंड से की शादी, पीछे छोड़ गए 1 साल का बेटा

'भाभीजी घर पर हैं' (BhabhiJi Ghar Par Hai) में मलखान (Malkhan) का किरदार निभा रहे दीपेश भान का शनिवार की सुबह निधन हो गया है. अभिनेता ने हमेशा-हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली हैं.

Written by - Diksha Sharma | Last Updated : Jul 23, 2022, 05:44 PM IST
  • दीपेश भान ने 3 साल पहले ही गर्लफ्रेंड से शादी रचाई थी
  • 41 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश
Deepesh Bhan Love Story: तीन साल पहले ही गर्लफ्रेंड से की शादी, पीछे छोड़ गए 1 साल का बेटा

नई दिल्ली: 'अकेले-अकेले कहां जा रहे हो, मुझे साथ ले लो जहां जा रहे हो' आज अचानक यही पंक्तियां फिर से उस समय याद आने लगीं, जब छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार दीपेश भान (Deepesh Bhan) के निधन की खबरें मीडिया में आईं. ये जिंदगी है यहां कुछ भी, कभी भी हो सकता है. इस जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है. कब कौन इस दुनिया को अलविदा कह दे, मालूम नहीं. सिर्फ 41 साल की उम्र में हमेशा के लिए इस दुनिया से रुखसत होने वाले दीपेश के जाने से आज हर शख्स की आंखे नम हैं. वो हंसता-मुस्कुराता चेहरा यूं हमें अलविदा कह जाएगा किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा. 

दीपेश भान ने हमेशा के लिए मूंद ली आंखें

'भाभीजी घर पर हैं' (BhabhiJi Ghar Par Hai) में मलखान (Malkhan) का किरदार निभा रहे दीपेश भान का शनिवार की सुबह निधन हो गया है. अभिनेता ने हमेशा-हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली हैं.

दीपेश के निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर एक अजीब सा सन्नाटा छा गया है. 

ब्रेन हेमरेज की वजह से हुआ दीपेश का निधन

कहा जा रहा है कि दीपेश का निधन ब्रेन हेमरेज की वजह से हुआ है. दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलते-खेलते वह अचानक जमीम पर गिर पड़े और उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

अब भी दीपेश के दोस्त, फैंस और परिवार के सदस्स इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे. सबका पसंदीदा कलाकार, दोस्त, बेटा और भाई हर रिश्ते को तोड़ जा चुका है. 

एक साल के बेटे को छोड़ चले गए दीपेश

'भाबी जी घर पर हैं' में दीपेश साल 2015 से मलखान खान का किरदार निभा रहे थे. दीपेश की अदाकारी और कॉमेडी में हर किसी को उनका दीवाना बना दिया था. मलखान के किरदार के लिए दीपेश भान को हमेशा याद रखा जाएगा, लेकिन अब उनकी कमी हर किसी को खलेगी. वह अपने एक साल बेटे और पत्नी को पीछे छोड़कर बहुत दूर चले गए हैं. आइए आज हम आपको दीपेश और उनकी पत्नी की प्रेम कहानी की दास्तान सुनाते हैं.

3 साल पहले हुई थी दीपेश की शादी

'भाभीजी घर पर हैं' में कुंवारे मलखान को अक्सर लड़कियों के आगे-पीछे मंडराते हुए देखा जाता था, लेकिन असल जिंदगी में वह दिल्ली की एक लड़की को देख दिल हार बैठे थे.

दीपेश ने 3 साल पहले ही लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी रचाई थी और 2021 में इस कपल ने अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत किया था. दीपेश की लव स्टोरी किसी रील लाइफ से कम नहीं है. 

लाइम-लाइट से दूर हैं दीपेश की पत्नी

दीपेश की पत्नी हमेशा लाइम-लाइट से दूर रही हैं. ऐसे में उनका नाम और उनके बारे में कोई जानकारी पब्लिक नहीं हो सकी. वैसे, दीपेश अक्सर पत्नी के संग अपनी फोटो पोस्ट करते रहते थे, जिसे लोग खूब पसंद भी करते थे. बता दें कि दीपेश ने नवंबर, 2021 में अपनी मां को भी खो दिया था. आखिर में दीपेश तो इस दुनिया को अलविदा कह गए, पीछे रह गई तो सिर्फ वो खूबसूरत यादें, जो कभी आंखें नम करेंगी तो कभी चेहरे पर मुस्कान भी बिखेर देंगी. 

ये भी पढ़ें- इस वजह से हुई 'भाभी जी' के मलखान की मौत, शुभांगी अत्रे ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़