रणवीर सिंह के बाद अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ एडवेंचर पर जाना चाहते हैं बेयर ग्रिल्स, कुछ ऐसे दिया हिंट

पॉपुलर एडवेंचर शो Running Wild with Bear Grylls के होस्ट बेयर ग्रिल्स इंडिया और यहां के लोगों से बहुत प्रभावित हैं. वहीं वह इंडियन स्टार्स के भी दीवाने हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 12:41 PM IST
  • विराट और प्रियंका को शो में बुलाना चाहते हैं बेयर
  • जल्द नया एपिसोड दे सकता है दस्तक
रणवीर सिंह के बाद अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ एडवेंचर पर जाना चाहते हैं बेयर ग्रिल्स, कुछ ऐसे दिया हिंट

नई दिल्ली:  एडवेंचर किंग बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) शो बेहद पसंद किए जाने वाले एंडवेंचर शोज में से एक है. बेयर ने अब तक की अपनी लाइफ में काफी रोमांच और खतरों का सामना किया है. वहीं उनके अपने शो में कई भारतीय सितारों ने भी एडवेंचर का मजा लिया है. ग्रिल्स के साथ उनके ऐडवेंचर के सफर का हिस्सा सिर्फ कलाकार ही नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी रह चुके हैं. अब होस्ट बेयर अपने शो में देसी गर्ल और क्रिकेट स्टार विराट कोहली को बुलाना चाहते हैं.

बेयर ग्रिल्स ने बताई अपनी विश

दरअसल, एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बेयर ने बताया कि वह कई इंडियन एक्टर के साथ एडवेंचर कर चुके हैं. जिसमें उन्हें काफी मजा आया था. वो अब फिर से भारतीय कलाकारों के साथ एडवेंचर टूर पर जाना चाहते हैं.

उन्होंने हमेशा ही भारतीय सुपर स्टार्स के प्यार और गर्मजोशी का एहसास किया है. वहीं भारत हमेशा से मेरे दिल के बहुत करीब रहा है. 

विराट और प्रियंका के साथ करना चाहते हैं एडवेंचर

बेयर ग्रिल्स ने एडवेंचर राइड पर साथ ले जाने के लिए दो स्टार्स के नाम भी लिया है. उन्होंने कहा कि वह विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के साथ इस सफर पर जाना चाहेंगे. बेयर ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक अच्छे दिलवाले इंसान है.

वहीं प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ एडवेंचर करना भी मजेदार होगा. बेयर ने आगे यह भी बताया कि वो एक बार उनके पति निक जोनास संग एडवेंचर राइड पर जा चुके हैं. वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं. 

इन स्टार्स की शो में हो चुकी हैं एंट्री

बता दें की बेयर ग्रिल्स के शो में हाल में ही रणवीर सिंह नजर आए थे. वहीं रणवीर से पहले शो में देश के प्रधानमंत्री मोदी, एक्टर अक्षय कुमार, रजनीकांत और अजय देवगन भी नजर आ चुके हैं. अब देखते हैं कि बेयर की ये विश पूरी हो पाती है या नहीं. शो में भारतीय कलाकारों को देखना फैंस को भी खूब पसंद आता है. 

ये भी पढ़ें- Video: अवनीत कौर के प्यार में डूबा ये एक्टर, कुछ ऐसे बयां किया दिल का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़