'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा बनीं मां, प्री-मेच्योर डिलीवरी से बेटी को दिया जन्म

Neha Marda Baby: 'बालिका वधू' फेम  एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बच्चे के जन्म दिया है. कपल ने घर में बेटी का स्वागत किया है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 7, 2023, 09:21 PM IST
  • बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा बनीं मां
  • प्री-मेच्योर डिलीवरी से दिया बेटी को जन्म
'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा बनीं मां, प्री-मेच्योर डिलीवरी से बेटी को दिया जन्म

नई दिल्ली Neha Marda Baby: 'बालिका वधू' फेम  एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बच्चे के जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने प्रीमैच्योर बेबी को जन्म दिया है. हाल ही में नेहा मर्दा की प्रेग्नेंसी को लेकर खबर आई थी कि उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ कॉम्प्लिकेशंस है. वहीं खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस ने नन्ही बेटी को जन्म दिया है. 

प्रीमैच्योर बेबी को दिया जन्म 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

नेहा मर्दा ने प्रीमैच्योर बेबी को जन्म दिया है. नेहा और उनकी बेटी  बिल्कुल ठीक हैं. नेहा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक इंटरव्यू में बताया कि मेरे प्रेग्नेंट होने के बाद से ही मुझे ब्लड प्रेशर की परेशानी हो गई थी. डॉक्टर ने पहले ही आगाह किया था कि प्रेग्नेंसी में कई तरह के कॉम्प्लिकेशंस आने वाले थे. नेहा के फैंस के लिए अच्छी खबर है एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. 

बेटी को गोद में उठाने को बेताब हैं नेहा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

नेहा ने इंटरव्यू में बताया है कि उनकी बेटी अभी अस्पताल में हैं और हफ्ते के आखिरी तक डिस्चार्ज हो जाएंगी. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने अभी तक बेटी को गोद में नहीं उठाया है. वह बेटी को गोद में उठाने के लिए बेताब हैं. नेहा ने बताया है कि उनकी बच्ची का नाम बुआ रखेंगी. बता दें कि नेहा 2012 में आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी. 

नेहा वर्कफ्रंट 
नेहा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वह बालिका वधू, डोली अरमानों की, क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें:  श्वेता तिवारी की लाडली ने दिखाया हॉट लुक, गिराई फैंस पर हुस्न की बिजलियां 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़