'बालिका वधू' की आनंदी समुद्र किनारे हुईं बोल्ड, कैमरे में दिखाई ग्लैमरस अदाएं

अविका गौर (Avika Gor) ने 'बालिका वधू' की आनंदी के रूप में घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल की है. हालांकि, वक्त के साथ वह काफी बोल्ड हो चुती हैं. अक्सर उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 08:02 PM IST
  • अविका गौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है
  • अविका को लोग आनंदी के रूप से जानते हैं
'बालिका वधू' की आनंदी समुद्र किनारे हुईं बोल्ड, कैमरे में दिखाई ग्लैमरस अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) कौन हैं? शायद ये बात आज किसी को बताने की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज अविका के फैंस पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है.

Avika Gor ने दिखाया बोल्ड लुक

अब अविका ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. यहां वह समु्द्र किनारे टहलती हुई दिख रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस शॉर्ट्स और बैकलेस टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां अविका का नो-मेकअप लुक दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

उन्होंने अपने बालों की पॉनीटेल बनाई है और स्लीपर पहने आराम से वॉक कर रही है. इस सिंपल लुक में भी वह काफी बोल्ड दिख रही हैं. अब अविका के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक काफई पसंद किया जा रहा है.

अक्सर बोल्ड अवतार में दिखती हैं अविका

वैसे, पिछले कुछ समय में अविका इस तरह के बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में ही दिखाई दे रही हैं. शायद यही कारण है कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस ने तो उन्हें हर रूप-रंग और अवतार में खूब प्यार दिया है.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं अविका

दूसरी ओर अविका के करियर पर नजर डालें तो कई हिंदी टीवी शो में काम करने के अलावा साउथ फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक कई साउथ फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'टैंथ क्लास डायरीज' रिलीज हुई है. इसके बाद अब वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा में हैं. जल्द ही वह '1920 हॉरर ऑफ द हार्ट' टाइटल से बन रही फिल्म में दिख सकती हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं हिना खान, फ्लोरल ड्रेस पहन मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़