'बालिका वधू' की आनंदी ने टू-पीस पहन दिखाई बेबाकी, तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

अविका गौर आज अपने बोल्ड लुक्स की वजह से लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार दिख रहा है. इस बार तो उन्होंने अपनी बोल्डनेस से होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 09:21 PM IST
  • अविका गौर असल जिंदगी बेहद बोल्ड हैं
  • अविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
'बालिका वधू' की आनंदी ने टू-पीस पहन दिखाई बेबाकी, तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: छोटी सी उम्र में ही घर-घर में एक खास पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) आज दुनियाभर में अपने बोल्ड लुक्स के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने के लिए मिल जाता है. ऐसे में अविका की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. इस बार अविका को टू-पीस में होश उड़ाते हुए देखा जा रहा है.

असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं Avika Gor

अविका को आज भी ज्यादातर लोग 'बालिका वधू' की आनंदी के नाम से ही जानते हैं. वहीं, इसी रूप में अक्सर लोग उन्हें देखना भी पसंद करते हैं. अविका बेशक पर्दे पर हमेशा ही एक संस्कारी बेटी और बहू के रोल में नजर आई हैं, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और बिंदास हैं. इसकी एक झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिल जाती है. उनके पोस्ट्स को देखते हुए कह सकते हैं कि अविका वक्त के साथ और बोल्ड हो गई हैं.

अविका गौर बिकिनी पहन हुईं बोल्ड

इस बार अविका ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, इसमें एक्ट्रेस के की पोज दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अविका को प्रिंटेड बिकिनी पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप श्रग भी कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

यहां वह समुद्र किनारे बेबाक पोज दे रही हैं. इसके बाद अगली फोटोज में वह एक नेट पर लेटकर फोटोज क्लिक करवा रही हैं. यहां उन्होंने शॉर्ट्स और ब्लैक टॉप पहना है.

इन फिल्मों में दिखेंगी अविका गौर

अविका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं. एक्ट्रेस हिंदी टीवी शोज के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं. 22 जुलाई, शुक्रवार को उनकी तेलुगू फिल्म 'थैंक्यू' रिलीज हुई है. इसके बाद वह कजाक फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड में भी डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जल्द ही अविका कजाक फिल्म 'आई गो टू स्कूल' और हिंदी फिल्म '1920- हॉरर ऑफ द हार्ट' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में रिया सेन ने फ्लॉन्ट की सिजलिंग अदाएं, बेहद डीपनेक ड्रेस में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़