एसएस राजामौली के पिता ने लिखी 'बजरंगी भाईजान 2' की कहानी, 'बाहुबली' राइटर ने डाला ऐसा ट्विस्ट

'बजरंगी भाईजान' की कहानी बनने के बाद एसएस राजामौली इसे डायरेक्ट करना चाहते थे लेकिन किसी अन्य प्रोजेक्ट में बिजी होने के कारण वो ये नहीं कर पाए.  उस वक्त 'बाहुबली' का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 12:00 PM IST
  • सलमान खान से पहले उन्होंने ये कहानी राजामौली को सुनाई
  • कहानी सुनने के बाद एसएस राजामौली इमोशनल हो गए
एसएस राजामौली के पिता ने लिखी 'बजरंगी भाईजान 2' की कहानी, 'बाहुबली' राइटर ने डाला ऐसा ट्विस्ट

नई दिल्ली: एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद बेहद कमाल के राइटर हैं. उनकी राइटिंग का कमाल हमने 'बाहुबली' और 'RRR' में तो देख ही लिया. विजयेंद्र स्क्रीन पर इमोशन लेकर आने में माहिर हैं. ये उनकी लिखावट का ही कमाल है कि राजामौली पैन इंडिया लेवल की सुपरहिट फिल्में दे पाए. 'बजरंगी भाईजान' की दर्दनाक कहानी भी विजयेंद्र की ही क्रिएटिविटी थी. आइए जानते हैं 'बजरंगी भाईजान 2' की कहानी में इस बार क्या है नया लेकर आई है इनकी कलम-

राजामौली 'बजरंगी भाईजान' का निर्देशन करना चाहते थे

'बजरंगी भाईजान' की कहानी बनने के बाद एसएस राजामौली इसे डायरेक्ट करना चाहते थे लेकिन किसी अन्य प्रोजेक्ट में बिजी होने के कारण वो ये नहीं कर पाए. विजयेंद्र ने उनसे पूछा भी कि क्या ये कहानी अपने पास रख ली जाए. तो राजामौली ने मना कर उसे किसी और को देने के लिए कह दिया. 'बजरंगी भाईजान' के रिलीज होने के बाद फिर एसएस राजामौली ने बताया कि उस समय वो बाहुबली के क्लाइमैक्स की शूटिंग में बिजी थे.

'बजरंगी भाईजान 2' सुनकर रो राजामौली

विजयेंद्र प्रसाद नें अपने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान को कहानी पेश करने से पहले उन्होंने 'बजरंगी भाईजान 2' की कहानी अपने बेटे को सुना दी. कहानी सुनने के बाद एसएस राजामौली इमोशनल हो गए. 'बजरंगी भाईजान 2' 8 से 10 साल के लीप के साथ शुरू होगी ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये पहले पार्ट से भी ज्यादा दमदार होगी.

कहां बिजी है सलमान खान

फिलहाल सलमान खान, कटरीना और इमरान हाशमी के साथ मिलकर 'टाइगर 3' में बिजी हैं. इसके अलावा 'दबंग' और 'नो एंट्री' के सीक्वल पर भी काम किया जारी है. 'कभी ईद कभी दीवाली' के चलते उनका शेड्यूल बेहद बिजी है. भले ही 'बजरंगी भाईजान 2' की अनाउसमेंट हो चुकी है लेकिन इसके काम में समय लग सकता है.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की फिल्म कानूनी घेरे में, चोल राजवंश को गलत तरीके से दिखाने का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़