Prabhas Birthday: इस बॉलीवुड डायरेक्टर के दीवाने हैं बाहुबली प्रभास, फिल्ममेकर की इन फिल्मों को देखा 20-20 बार

Prabhas Birthday: प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर है. उन्होंने बाहुबली से हिंदी पट्टी के साथ-साथ दुनियाभर के दर्शकों को भी अपना बना लिया था. इस खास मौके पर चलिए जानते हैं एक्टर से जुड़ी कुछ बातें.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 23, 2023, 11:15 AM IST
  • 44 साल के हुए बाहुबली प्रभास
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
Prabhas Birthday: इस बॉलीवुड डायरेक्टर के दीवाने हैं बाहुबली प्रभास, फिल्ममेकर की इन फिल्मों को देखा 20-20 बार

नई दिल्ली:  Prabhas Birthday: अपनी दमदार पर्सनैलटी से सबका दिल जीतने वाले प्रभास आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और अपनी हर अपडेट उनके साथ साझा करते हैं. दुनिया तो उनकी दीवानी है, लेकिन प्रभास बॉलीवुड के एक फिल्ममेकर के दीवाने हैं.

राजकुमार हिरानी के हैं फैन

प्रभास ने राजा मौली जैसे शानदार डायरेक्टर के साथ काम करके गरदा उड़ा दी थी. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्टर राजकुमार हिरानी के दिवाने हैं. प्रभास ने राजकुमार की मुन्ना भाई एमबीबीएस और थ्रीइडियट्स को 20-20 बार देखा है. वहीं एक्टर एक बार फिल्ममेकर के साथ काम करना जरूर चाहते हैं.

नहीं बनना चाहते थे एक्टर

23 अक्टूबर 1979 को एक फिल्मी परिवार में जन्मे प्रभास कभी मनोरंजन की दुनिया में नहीं आना चाहते थे. एक्टर्स के बीच बचपन बीतने के बाद भी प्रभास का मन सिनेमा में नहीं बल्कि बिजनेस करने का होता था. अभिनेता शुरू से ही अपना बिजनेस खोलना चाहते थे, लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था. प्रभास ने फिर अचानक अपने बिजनेसमैन बनने के सपना छोड़ा और अभिनेता बनने की ठानी.

इतने प्रपोजल्स किए रिजेक्ट

इन दोनों फिल्मों ने न केवल प्रभास के करियर को बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी प्रभावित की है. बाहुबली के बाद से प्रभास देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर बन चुके हैं. 'बाहुबली' की चाल-ढाल, रूप-रंग और राजाओं जैसे आचरण से प्रभावित होकर पूरे देश से तकरीबन 6000 लड़कियों ने उन्हें प्रपोजल भेजा था. लेकिन अफसोस अभिनेता ने उन सभी का दिल बुरी तरह से तोड़ दिया. प्रभास आज भी अकेले ही हैं.   

ये भी पढ़ें- 6 साल बड़े एक्टर से की शादी, अब तलाक के बाद 11 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं MALAIKA ARORA

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़