'बदतमीज दिल' फेम Asmita Sood ने बॉयफ्रेंड सिद्ध मेहता संग की शादी, गोवा में लिए सात फेरे

Asmita Sood-Siddh Mehta Wedding: टीवी सीरियल बदतमीज दिल में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं एक्ट्रेस अस्मिता सूद ने शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्ध मेहता संग शादी की है. सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 8, 2024, 09:55 AM IST
  • शादी के बंधन में बंधी अस्मिता सूद
  • बॉयफ्रेंड सिद्ध मेहता संग लिए सात फेरे
'बदतमीज दिल' फेम Asmita Sood ने बॉयफ्रेंड सिद्ध मेहता संग की शादी, गोवा में लिए सात फेरे

नई दिल्ली:Asmita Sood-Siddh Mehta Wedding: पॉपुलर टीवी शो बदतमीज दिल से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस अस्मिता सूद ने शादी कर ली है. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्ध मेहता संग गोवा में सात फेरे लिए. सोशल मीडिया पर अस्मिता वेडिंग फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

अस्मिता सूद की शादी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asmita Sood (@asmita_s)

एक्ट्रेस अस्मिता सूद ने गोवा में अपने बॉयफ्रेंड सिद्ध मेहता संग ड्रीमी वेडिंग की. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने 2 फरवरी 2024 को फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. शादी के चार दिन बाद कपल ने खूबसूरत फोटोज को शेयर किया है.

राजकुमारी लगीं अस्मिता सूद

अस्मिता का वेडिंग लुक बहुत प्यारा था. एक्ट्रेस ने अपनी शादी में हरप्रीत नरूला का डिजाइन किया हुआ पिकॉक मोटिफ्स पिंक कलर का एम्बेलिश्ड लहंगा कैरी किया था. अपने वेडिंग आउटफिट को अस्मिता ने शीयर दुपट्टे के साथ पेयर किया था, साथ ही कुंदन ज्वैली पहनी थी. वह किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. वहीं सिद्ध मेहता ने व्हाइट कलर का बंदगला सूट पहना था.

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

बता दें कि अस्मिता और सिद्ध की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए किसी म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान हुई थी. दोनों की पहले बातचीत शुरू हुई और जल्द ही ये एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए. डेढ़ साल डेटिंग के बाद कपल ने शादी की है.

ये भी पढ़ें- बहन Arti Singh की शादी को Krushna Abhishek ने किया कन्फर्म, गोविंदा मामा को कॉमेडियन भेजेंगे कार्ड?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़