Hustle के बाद Boom Box लेकर आ रही है ये टीम, बादशाह के साथ मिलाया हाथ

 संगीत के क्षेत्र में ज्यादातर प्रयोग युवाओं को ध्यान में रख के किए जाते हैं. इसी को ध्यान रखते हुए बॉलीवुड के सिंगर और रैपर्स ने मुंबई में बूम बॉक्स शुरु किया. जिसका उद्देश्य बॉलीवुड म्यूजिक और हिप हॉप कल्चर को एक साथ लाना है. देखना ये होगा कि ये शो कितना पॉपुलर होता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 04:02 PM IST
  • सिगर्स और रैपर्स की टीम तैयार
  • बूम बॉक्स में साथ आ रहे सिगर्स और रैपर्स
Hustle के बाद Boom Box लेकर आ रही है ये टीम, बादशाह के साथ मिलाया हाथ

नई दिल्ली: संगीत के क्षेत्र में आए दिन नए-नए प्रयोग देखने को मिलते रहते है. इसी प्रयोग को ध्यान रखते हुए मुंबई में बूम बॉक्स की शुरुआत की गई. जिसमें बॉलीवुड के फेमस सिंगर बादशाह, अरमान मलिक, अमित त्रिवेदी, डिनो जेम्स, बाली और निकिता गांधी नजर आये. इस प्लेटफार्म को लांच करने का उद्देश्य क्या है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई.


  
दो घंटे देरी से शुरू हुआ कार्यक्रम
बूम बॉक्स कार्यक्रम समय से दो घंटे देरी से शुरु हुआ, और यह प्रेस कांफ्रेंस बस पांच मिनट के अंदर ही खत्म हो गई. कार्यक्रम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. मीडिया को सेलिब्रिटी से सवाल पूछने का अवसर भी नहीं दिया गया. आनन-फानन में सेलेब्स प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म करके चले गए.

युवाओं को ध्यान रखकर बनाया जा रहा है संगीत

खबरों के अनुसार रॉयल स्टैग बूम बॉक्स के जरिए बॉलीवुड संगीत के साथ हिप हॉप का भी मेल होगा. जिसके गानों को चार म्यूजिक स्टूडियो में रिकार्ड करके, म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान भव्य रूप से देश के पांच शहर पूणे, इंदौर, भुवनेश्वर, जॉलधर और मणिपाल में लांच किया जाएगा.

बॉलीवुड म्यूजिक और हिप हॉप कल्चर को साथ लाने का प्रयास
इस म्यूजिक फेस्टिवल के जरिये बॉलीवुड म्युजिक और हिप हॉप कल्चर को साथ लाने का प्रयास किया जा रहा है. म्यूजिक फेस्टिवल में गाना लांच होने के बाद इसको यूट्यूब और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी रिलीज किया जाएगा.यह संगीत के क्षेत्र में एक नया प्रयोग होगा.

कितना सफल होगा यह प्रयोग

बूम बॉक्स में मेलोडी के साथ रैप को जोड़कर नया प्रयोग किया जा रहा है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि युवाओं को यह प्रयोग कैसा लगता है और यह कितना सफल रहता है.

ये भी पढ़ें: ट्विटर पर छाए प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता, दोनों को एकसाथ देख दीवाने हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़