अचानक बिगड़ी नकुल मेहता की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

नकुल मेहता (Nakul Mehta) की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, जिस कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी निराश हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 06:13 PM IST
  • नकुल मेहता मुंबई में अस्पताल में हुए भर्ती
  • खबर सामने आए ही निराश हुए चाहने वाले
अचानक बिगड़ी नकुल मेहता की तबीयत, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम नकुल मेहता (Nakul Mehta) को लेकर एक बहुत बड़ी और परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. शो में राम की भुमिका निभा रहे नकुल की अचानक तबीयत बिगड़ गई है, जिस कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी निराश हो गए हैं. अब नकुल के चाहने वाले उनकी हेल्थ के बारे में एक-एक अपडेट जानने के लिए बेकरार हो रहे हैं. 

फिर खराब हुई नकुल की तबीयत 

खराब तबीयत के चलते नकुल मेहता को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा. अस्पताल आने के बाद डॉक्टर्स ने उनकी छोटी सी सर्जरी भी की है. सर्जरी के बाद अभिनेता पूरी तरह रेस्ट मोड पर हैं. इसी बीच खबरें हैं कि उन्होंने बड़े अच्‍छे लगते हैं 2 की शूटिंग भी रोक दी है. अब नकुल मेहता शो पर कब वापसी करेंगे. इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है.

खबर सामने आते ही फैंस हुए निराश

इस खबर के सामने आते ही फैंस उनकी सेहत जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों नकुल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रहे हैं. इस सीरियल में वह एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रहे हैं रकुल

शो के स्टोरीलाइन की बात करें तो प्रिया और राम दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं. अब आने वाले वक्त में शो की कहानी प्रिया और राम के रिश्ते को किस मोड़ पर ले जाती है. ये देखना दिलचस्प होने वाला है. इससे पहले नकुल को 'इश्कबाज' और 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' जैसै अन्य टीवी शो में देखा गया है. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद सतर्क हुई पुलिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़