Baby John teaser: वरुण धवन की 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुक आया सामने, रौंगटे खड़े कर देगा एटली कुमार की फिल्म का टीजर

Baby John Teaser: वरुण धवन की अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठ चूका है. ए कलीसवरन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम बेबी जॉन रखा गया है. फिल्म के नाम के एलान के साथ ही मेकर्स ने इसका एक छोटा सा टीजर भी शेयर कर दिया है. फिल्म के टीजर में वरुण धवन काफी इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 5, 2024, 05:45 PM IST
    • एटली ने शेयर किया वीडी 18 का टीजर
    • इस दिन थिएटर्स में रिलीज होगी बेबी जॉन
Baby John teaser: वरुण धवन की 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुक आया सामने, रौंगटे खड़े कर देगा एटली कुमार की फिल्म का टीजर

नई दिल्ली: Baby John Teaser: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की एक्शन एंटरटेनर 'बेबी जॉन' का पहला लुक जारी कर दिया गया है. निर्माताओं ने फिल्म के फर्स्‍ट लुक के साथ उसका टाइटल और रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. यह एक्शन एंटरटेनर, अपनी मनोरंजक कहानी शक्तिशाली प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन स्टंट दृश्यों के साथ सिने प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है.

वीडी 18 का टाइटल 

एटली ने साल 2024 की शुरुआत में ही 'वीडी 18' को लेकर बड़ा एलान किया था. एटली ने स्टार कास्ट के साथ फिल्म की शूटिंग से पहले पूजा की थी और सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया था. एटली ने अपनी नई फिल्म का टाइटल 'बेबी जॉन' रखा है. मेकर्स ने फिल्म का टाइटल अनाउंस करते हुए एक छोटा सा टीजर भी रिलीज किया है. 1 मिनट 5 सेकंड के इस टीजर में वरुण धवन का इंटेंस अंदाज देखने को मिल रहा है. टीजर में कोई डायलॉग नहीं है, सिर्फ बेबी जॉन का टाइटल सॉन्ग सुनने को मिल रहा है. ये फिल्म इसी साल 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बदलापुर याद दिला रहा वरुण धवन का लुक 

टीजर के शुरुआत में वरुण धवन अपने पैरों से धूल उड़ाते दिख रहे हैं. उनके हाथ से खून निकलता दिखाई दे रहा है. वरुण धवन हथियार से बने एक बेहद ही एक खतरनाक सी कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. वो साउथ स्टार्स के अंदाज में लुंगी और शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. टीजर वरुण धवन की फिल्म बदलापुर में निभाए किरदार की याद दिला रहा है. 

बेबी जॉन के बारे में

वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन में साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी नजर आएंगी. इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव जैसे एक्टर भी दिखाई देंगे. मेकर्स इस फिल्म को 2024 का सबसे बड़ा एंटरटेनर बता रहे हैं. फिल्म का निर्देशन ए कलीसवरन ने किया है. बेबी जॉन को जियो स्टूडियोज के बैनर तले बनाया जा रहा है. इसके मेकर्स में एटली और सिने स्टूडियोज फिल्म भी शामिल है. मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें- Murder Mubarak: करिश्मा कपूर ड्रीम गर्ल बन दिलों पर करेंगी राज, 'मर्डर मुबारक' की ओटीटी रिलीज डेट का हुआ खुलासा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़