Bday Special: बाहुबली में देवसेना बन करोड़ों दिल पर राज कर रही हैं अनुष्का शेट्टी, एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

Anushka Shetty Birthday: पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का साउथ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. चलिए आज के इस खास मौके पर एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ बातें जानते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 7, 2023, 08:30 AM IST
  • 42वां जन्मदिन मना रही हैं अनुष्का शेट्टी
  • कई शानदार फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
Bday Special: बाहुबली में देवसेना बन करोड़ों दिल पर राज कर रही हैं अनुष्का शेट्टी, एक्ट्रेस की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली:Anushka Shetty Birthday: 'बाहुबली' (bahubali) और 'बाहुबली 2' (bahubali 2) में देवसेना का किरदार निभाकर सबका दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) का जन्म 7 नवंबर 1981 को मेंगलुरू में हुआ था. एक्ट्रेस का असली नाम स्वीटी शेट्टी हैं. वह रुद्रमादेवी, मिर्ची और अरुंधति जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

एक्ट्रेस की नेटवर्थ

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की नेटवर्थ  जानकर आप के होश उड़ जाएंगे. साल 2022 की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की नेटवर्थ 110 से 120 करोड़ रुपए के बीच की थी. अनुष्का शेट्टी एक फिल्म के लिए 5 से 6 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. अनुष्का शेट्टी हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट में रहती हैं.

लग्जरी कार की हैं शौकीन

अनुष्का लग्जरी कारों की शौकीन हैं. उनके पास कई बड़े ब्रांड्स की कारें हैं. अनुष्का शेट्टी बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी A6, ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला जैसी लग्जरी कार्स की मालकिन हैं. इन कारों की कीमत करोड़ों रूपए है. अनुष्का शेट्टी की बीएमडब्ल्यू 6 की कीमत 66.50 रुपए है. जबकि ऑडीA6- कीमत 55.86 लाख, ऑडी Q5 की कीमत लगभग 61.52 लाख रुपए और टोयोटा कौरोला एटलिस की कीमत 21 लाख रुपए है.

अभी तक एक्ट्रेस ने नहीं की शादी

अनुष्का शेट्टी ने अभी तक शादी नहीं की है. एक्ट्रेस का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है.  प्रभास संग उनके अफेयर की खूब चर्चा रही है, लेकिन दोनों अपनी इस कथित रिलेशनशिप पर कभी कुछ नहीं कहा. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास के साथ-साथ अनुष्का का नाम मास स्टार नागार्जुन और उनके बेटे नागा चैतन्य, कृष्ण जगरलमुदी और गोपीचंद के साथ भी जुड़ चुका है.  वहीं, टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी  राहुल द्रविड़ संग भी एक्ट्रेस का नाम जोड़ा गया था. रिपोर्ट की मानें तो राहुल अनुष्का के क्रश थे.

इसे भी पढ़ें: Sam Bahadur Poster: विक्की कौशल ने दर्शकों को दिखाई 'साम बहादुर' की नई झलक, ट्रेलर रिलीज से भी उठाया पर्दा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़