आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' इस दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल, जानें रिलीज डेट

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी नजर आएंगी. फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 11:43 AM IST
  • सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी 'डॉक्टर जी'
  • आयुष्मान 'डॉक्टर जी' बन मचाएंग धमाल
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' इस दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल, जानें रिलीज डेट

नई दिल्ली: Ayushmann Khurrana: अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म 'डॉक्टर जी', एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा है, जो 14 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.'डॉक्टर जी' में आयुष्मान एक मेडिकल छात्र की भूमिका में हैं. एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ के रूप में कदम रखते हुए अभिनेता ने पहला पोस्टर साझा किया है.

रकुल प्रीत सिंह और शेफाली भी आएंगी नजर 

'डॉक्टर जी' के कलाकारों में डॉ. फातिमा सिद्दीकी के रूप में रकुल प्रीत सिंह और डॉ. नंदिनी श्रीवास्तव के रूप में शेफाली शाह और आयुष्मान की मां की प्रमुख भूमिका में शीबा चड्ढा हैं.

डॉक्टर के किरदार में आएंगे नजर 
आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर डॉक्टर जी का पोस्टर शेयर किया और लिखा, "जिंदगी है मेरी फुल ऑफ गुगली, चाहिये था ऑथोर्पेडिक्स, पर बन गया डॉक्टरजी, तैयार हो जाओ, डॉक्टरजी 14 अक्टूबर 2022 से सिनेमाघरों में आपकी देखभाल करेंगी."

14 अक्टूबर को होगी रिलीज 
अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा पर आधारित है. पर्दे पर पहली बार आयुष्मान के साथ रकुल नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ेंः 'ग्राउंड जीरो' में हुई इस हसीना की एंट्री, इमरान हाश्मी संग बनेगी फ्रेश जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़