Doctor G OTT Release: आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' घर बैठे करेगी आपका मनोरंजन, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

Doctor G OTT Release Platform: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन अब ये फिल्म ओटीटी पर भी धमाल मचाने आ रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2022, 01:43 PM IST
  • ओटीटी पर रिलीज होगी 'डॉक्टर जी'
  • आयुष्मान-रकुल की दिखेगी जोड़ी
Doctor G OTT Release: आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' घर बैठे करेगी आपका मनोरंजन, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

नई दिल्ली: Doctor G OTT Release Platform: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet singh) स्टारर ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) इस साल 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को ज्यादा इंप्रैस तो  नहीं कर पाई थी, लेकिन फिल्म की कहानी ने लोगों को काफी प्रभावित किया है. 

क्या है स्टोरी ? 

डॉक्टर जी की कहानी एक मेडिको के बारे में है जो आर्थोपेडिक्स में स्पेशलिटी हासिल करना चाहता है, लेकिन उसका गायनकलॉजी में एडमिशन होता है. फिल्म में शेफाली शाह और शीबा चड्ढा अहम किरदार को निभाती नजर आई हैं. वहीं रकुलप्रीत का किरदार भी काफी मजेदार है. अगर आप सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देख पाए थे तो अब ओटीटी पर देख सकते हैं.

ओटीटी पर होगी रिलीज

सिनेमा रेयर के ट्विटर अकाउंट पर 'डॉक्टर जी' की ओटीटी रिलीज की तारीख अनाउंस कर दी गई है. फिल्म11 दिसंबर से नेटफ्लिक्स इंडिया पर स्ट्रीम होगी. पेज ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के अपकमिंग सेक्शन से एक स्नैपशॉट शेयर किया है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

जिसके मुताबिक आने वाले रविवार को फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.

‘डॉक्टर जी’ के दमदार स्टार

‘अंधाधुंध’ एक्टर आयुष्मान खुराना के अलावा ‘डॉक्टर जी’ में शेफाली शाह सहित तीन शानदार लेडी आर्टिस्ट हैं. शेफाली साह फिल्म मेडिकल कॉलेज की कॉर्डिनेटर के रोल में हैं तो वहीं, रकुल प्रीत सिंह आयुष्मान की सीनियर बनी हैं तो वहीं शीबा चड्ढा ने कॉमेडी-ड्रामा में उनकी मां की भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़े- Year Ender 2022: धनुष, सोहेल खान समेत इन बड़े स्टार्स ने साल 2022 में किया तलाक का ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़