Doctor G Trailer Out: आयुष्मान खुराना बने स्त्री रोग विशेषज्ञ, महिलाओं के गुप्तांगों की जांच करना पड़ा भारी

Doctor G Trailer Out: फिल्म में आयुष्मान खुराना एक मेडिकल स्टूडेंट के अवतार में दिख रहे हैं. इस ट्रेलर में उनकी कॉमेडी और डायलॉगबाजी देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 12:32 PM IST
  • 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को होगी रिलीज
  • आयुष्मान खुराना आ रहे हैं सबको हंसाने
Doctor G Trailer Out: आयुष्मान खुराना बने स्त्री रोग विशेषज्ञ, महिलाओं के गुप्तांगों की जांच करना पड़ा भारी

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना फिर से लीक से हटकर चलने की अपनी लेगेसी को बरकरार रखने वाले हैं. कल उन्होंने अपनी डॉक्टर जी का पैस्टर शेयर किया था. जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ी हुई थी. ऐसे में उनकी फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुकी है. ट्रेलर देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी. जबरदस्त डायलॉ, पंचलाइन और कॉमेडी की बदौलत मील का पत्थर साबित हो सकती है 'डॉक्टर जी'.

आयुष्मान कर रहे हैं मेडिकल की पढ़ाई

फिल्म में आयुष्मान खुराना एक मेडिकल स्टूडेंट के अवतार में दिख रहे हैं. सारा डॉक्टरी सीट का चक्कर है जहां उन्हें गाइनी डिपार्टमेंट यानी महिला रोग विशेषज्ञ विभाग मिला है. वो अपनी नमेल आइडेंटिटी को बिना रिस्क में डाले ऑर्थो यानी हड्डी रोग डिपार्टमेंट में एंट्री पाना चाहते हैं. सारी कहानी इसी उलझन के ईर्द-गिर्द बुनी गई है.

पेशेंट्स और हेड के बीच में फंसा

कहते हैं न कि मेडिकल की पढ़ाई आसान नहीं होती. कुछ ऐसा ही ट्रेलर में भी दिख रहा है एक तरफ हेड ऑफ द डिपार्टमेंट उन्हें गाइनी के लिए सीरियस होने के चक्कर में मेल चट खोने के लिए कह रही हैं वहीं दूसरी और प्रेग्नेंट ओरतें वार्ड में पुरुष को देख अजीबो गरीब रिएक्शन दे रहे हैं. ऐसे में उनके पेरेंट्स और गर्लफ्रेंड के रिएक्शन भी देखने लाय है.

14 अक्टूबर को मचाएगी धमाल

बता दें कि आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को थिएटर्स में कमाल दिखाएगी. फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है. विनीत जाने ने फिल्म को प्रोड्यूस. फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा रकुलप्रीत सिंह, शेफाली शाह भी अहम किरदार में नजर आएंगे. इस कमाल के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें: पहलगाम में चोटिल होने की खबरों पर इमरान हाशमी ने दी सफाई, बताई पत्थरबाजी की हकीकत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़