Urfi javed: प्राण प्रतिष्ठा के दौरान उर्फी ने घर पर करवाया हवन, टीवी एक्ट्रेस का वीडियो देख हैरान रह गए यूजर्स!

Ayodhya Ram Mandir: अपने अनोखे फैशन के लिए सुर्खियों में रहने वाली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में अपने घर में हवन करवाया है. आइए देखते हैं ऐसा क्या है वीडियो में जिसे देख फैंस अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 05:03 PM IST
    • प्राण प्रतिष्ठा के बीच वायरल हुआ उर्फी जावेद का वीडियो
    • उर्फी जावेद के वीडियो ने फैंस को किया हैरान
Urfi javed: प्राण प्रतिष्ठा के दौरान उर्फी ने घर पर करवाया हवन, टीवी एक्ट्रेस का वीडियो देख हैरान रह गए यूजर्स!

नई दिल्ली: Urfi Javed: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें एक्ट्रेस हवन में बैठीं नजर आ रही हैं. आइए आपको बताते हैं वीडियो के पीछे की कहानी.

सामने आया एक्ट्रेस का हैरान करने वाला वीडियो 

उर्फी जावेद, जो अपने फैशन को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बन जाती हैं, उन्होंने इस बार कुछ ऐसा किया है, जिसकी तारीफों के पुल बांधते हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स नहीं थक रहे हैं. अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बीच उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर पर हवन करती हुई नजर आ रही हैं. नेवी ब्लू रंग के सूट-सलवार के साथ चुनरी लिए हुए और साथ ही गुत्थ की चोटी बनाए हुए उर्फी जावेद सिंपल लुक में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' गाना लगाया है। घर पर ही सही उर्फी जावेद ने भी राम लला का जोरदार स्वागत किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद का वीडियो देख हैरान हुए फैंस

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मुबारक हो, हर कोई इस दिन को सेलिब्रेट कर रहा है." फैंस भी उर्फी जावेद के इस लुक को देखने के बाद एक्ट्रेस पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहे. एक यूजर ने लिखा, "जय श्री राम, भगवान आप पर हमेशा अपनी कृपा बरसाए." दूसरे यूजर ने लिखा, "उर्फी बहुत ही दयालु इंसान है, जो हर धर्म की इज्जत करती है, ढेर सारा प्यार." अन्य यूजर ने लिखा, "लो फिर से इस लड़की ने सबका दिल जीत लिया."

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: 'पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ हैं राम-लक्ष्मण', प्राण प्रतिष्ठा समारोह में साउथ एक्टर सुमन ने जाहिर की उत्सुकता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़