महाकालेश्वर के बाद सोमनाथ पहुंचे अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर संग किया शिवाभिषेक

अयान मुखर्जी बारह ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात में स्थित सोमनाथ में पूजा की. वो वहां अकेले नहीं गए थे. उनके साथ एक्टर रणबीर कपूर भी थे. वो महादेव को फिल्म की अब तक की सफलता के लिए धन्यवाद करने गए थे.

Last Updated : Sep 15, 2022, 05:01 PM IST
  • अयान मुखर्जी ने भगवान सोमनाथ के दर्शन किए
  • अब तक तीन ज्योतिर्लिंगों के दर्शन किए पूरे
महाकालेश्वर के बाद सोमनाथ पहुंचे अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर संग किया शिवाभिषेक

नई दिल्ली: अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट Brahmastra की अब तक की सफलता से अयान मुखर्जी काफी खुश हैं. 'ब्रह्मास्त्र' को रिलीज हुए लगभग एक हफ्ता पूरा हो गया है. ऐसे में घरेलू बॉक्स ऑफिस में फिल्म ने ताबड़तोड़ 164.20 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म को लेकर लोगों के भले ही मिक्स रिएक्शन आ रहे हों लेकिन फिल्म के VFX को लेकर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोमनाथ में किए दर्शन

अयान मुखर्जी बारह ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात में स्थित सोमनाथ में पूजा की. वो वहां अकेले नहीं गए थे. उनके साथ एक्टर रणबीर कपूर भी थे. वो महादेव को फिल्म की अब तक की सफलता के लिए धन्यवाद करने गए थे. उन्होंने इंस्टा पर फोटो भी शेयर की. फोटो की कैप्शन में लिखा - श्री सोमेश्वराय ज्योतिर्लिड़ाय महारुद्राय नमः।। इस साल ये मेरा तीसरा ज्योतिर्लिंग दर्शन है. मैंने खुद से वादा किया था कि फिल्म के रिलीज के बाद मैं यहां जरूर आऊंगा. मैं बेहद खुश हूं कि मैं ये कर पाया.

पहले गए थे काशी विश्वनाथ

बता दें कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद आलिया और रणबीर सहित अयान बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने गए थे. इसके बाद फिल्म के रिलीज से पहले वो उज्जैन महाकालेश्वर के दर्शन करने भी गए थे, लेकिन लॉ एंड ऑर्डर की बिगड़ती स्थिति को देखने के बाद सिर्फ अयान मुखर्जी ही दर्शन कर पाए थे.

अयान ने दिया धन्यवाद

अयान मुखर्जी कहते हैं कि ‘फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ एक ऐसा एक्सपीरिएंस है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता. हमारी फिल्म ने एक हफ्ते के भीतर में अच्छा परफॉर्म किया है और इसके लिए मैं फिल्म देखने वालों और फिल्म की सक्सेस की कामनाएं करने वालों को दिल से धन्यवाद कहता हूं. हम इसी क्रम में भगवान शिव का धन्यवाद करने सोमनाथ आए हैं.’

ये भी पढ़ें: Maja Ma Song out: माधुरी दीक्षित ने गरबा पर किया झूमकर डांस, फैंस को याद आए पुराने दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़