Avneet Kaur Hot Dance: अवनीत कौर बनीं 'पठान', कैमरे के सामने लगाया हॉटनेस का तड़का

Avneet Kaur Hot Dance: अवनीत कौर ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें वह शाहरुख खान के स्टाइल में 'पठान' के टाइटल सॉन्ग पर हॉट डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 10:48 PM IST
  • अवनीत कौर ने किया पठान गाने पर डांस
  • अवनीत कौर ने फिर दिखाया हॉट अंदाज
Avneet Kaur Hot Dance: अवनीत कौर बनीं 'पठान', कैमरे के सामने लगाया हॉटनेस का तड़का

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) के इंस्टाग्राम पेज पर हर दिन उनके कई अलग-अलग अंदाज देखने को मिल जाते हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शाहरुख खान के स्टाइल में 'पठान' के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. यहां अवनीत ब्लैक शॉर्ट और लेदर का डीपनेक ऑफ शोल्डर टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं.

'पठान' पर Avneet Kaur ने बिखेरे जलवे

वीडियो में अवनीत पठान के गाने टाइटल सॉन्ग का सिग्नेचर स्टैप करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी हॉट अदाएं कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत ने इस लुक के साथ लेदर के हाई बूट्स कैरी किए हैं. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

अवनीत की अदाओं ने किया मदहोश

अब अवनीत के चाहने वालों के बीच उनका ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए एक से कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनके इस वीडियो पर कुछ मिनटों में ही लाखों लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि अवनीत के हर स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं.

लीड रोल में दिखेंगी अवनीत कौर

अवनीत के वर्क फ्रंट की ओर नजर डालें तो काफी समय से वह अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने सेलेब्रिटी कपल पर साधा निशाना, लगाया जासूसी करने का गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़