Avneet Kaur Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

Avneet Kaur Hot Look: अवनीत कौर का नया फोटोशूट फिर सामने आ गया है. एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू एक बार फिर से लोगों पर चला दिया है. अवनीत का नया लुक काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 04:38 PM IST
  • अवनीत कौर की हॉट अदाओं ने किया मदहोश
  • अवनीत को हर लुक में फैंस का खूब प्यार मिला है
Avneet Kaur Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) का फोटोशूट फिर से खूब वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस के हर स्टाइल को वैसे तो उनके दुनियाभर के फैंस ने खूब प्यार दिया है. यही कारण है कि अवनीत के हर लुक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अब लेटेस्ट लुक में अवनीत काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट ब्रालेट टॉप कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने ग्रीन शेड की जीन्स कैरी की है.

Avneet Kaur की ग्लैमरस अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अवनीत ने अपने इस लुक को न्यूड रेड लिपस्टिक,  रॉजी चीक्स और सटल बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उनहोंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाते हुए सिजलिंग पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत का ये ग्लैमरस अंदाज दिलों की धड़कनें खूब बढ़ा रहा है. यहां उनकी हॉटनेक के साथ-साथ कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. कुछ ही मिनटों में उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

अवनीत ने छोटी सी उम्र में पाई बड़ी उपलब्धि

अवनीत ने इंडस्ट्री ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की थी. बहुत छोटी सी उम्र में वह एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. अवनीत ने अभी से कई बेहतरीन किरदारों को खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतार दिया है. कई टीवी शोज के अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों और कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत कौर

अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह अपने अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. अवनीत के चाहने वाले उन्हें नए अंदाज में इस फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Hot Photoshoot: पहली बार जाह्नवी कपूर का दिखा ऐसा अंदाज, नथनी ने लूट ली सारी महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़