कैमरे के सामने बेबाक हुईं 21 साल की अवनीत कौर, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस को उनका एक नया और अलग अवतार देखने को मिलता है. ऐसे में अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2022, 10:44 AM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं अवनीत कौर
कैमरे के सामने बेबाक हुईं 21 साल की अवनीत कौर, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने मजह 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अवनीत जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं. इस मूवी में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मुख्य भुमिका में दिखाई देंगे. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस काफी बोल्ड हो गई हैं. 

अवनीत कौर सोशल मीडिया एक्टिव हो गई हैं 

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की थी. अवनीत ने सिर्फ अपने दम पर वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस को उनका एक नया और अलग अवतार देखने को मिलता है. ऐसे में अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. अब उन्होंने फिर से कातिलाना अदा दिखाई है. 

अवनीत ने दिखाया एटीट्यूड

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में अवनीत को ब्लू शर्ट और पैंट पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ अवनीत ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. वाकई उनका एटीट्यूड और अदाएं कमाल की हैं. फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत

अब फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. अवनीत के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढे़ं- 'धाकड़' गर्ल कंगना रनौत का पिघला दिल, इस बॉलीवुड स्टार से लिया 'पंगा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़