अवनीत कौर ने 21 की उम्र में बरपाया कहर, बैकलेस सिल्क ड्रेस में दिखाई कातिलाना अदाएं

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने नए फोटोशूट के कारण फिर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को सिल्क ड्रेस में अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चलाते हुए देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 08:49 PM IST
  • अवनीत कौर की अदा ने ढाया कहर
  • अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन हैं
अवनीत कौर ने 21 की उम्र में बरपाया कहर, बैकलेस सिल्क ड्रेस में दिखाई कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी अपनी एक्टिंग से घर-घर में एक खास पहचान हासिल की थी. आज एक्ट्रेस देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. ऐसे में अक्सर अवनीत के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. एक्ट्रेस की स्टाइलिश अदाओं ने दुनियाभर के लोगों पर जादू चलाया है. अब फिर से उनका सिजलिंग अंदाज दिखा है.

काफी हॉट दिख रही हैं Avneet Kaur

लेटेस्ट फोटोज में अवनीत को सिल्क की लाइट ब्राउन कलर की बैकलेस ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड रेड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है.

अवनीत ने यहां अपना बैकलेस लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. इस लुक में हमेशा की तरह अवनीत काफी हॉट दिख रही हैं.

अवनीत की अदाओं के दीवाने हुए लोग

अब फैंस के बीच फिर से अवनीत का ये सिजलिंग लुक खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स ने उनकी हर अदा की तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने अवनीत पर प्यार लुटाते हुए रेड हार्ट वाले इमोजी वाले कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

बता दें कि अवनीत पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. अवनीत के चाहने वाले उनकी इस फिल्म को लेकर काफी बेताब है.

ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर ड्रेस में कहर ढाती दिखीं रकुल प्रीत सिंह, कातिलाना अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़