Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर की कातिलाना अदाओं ने बढ़ाई दिलों का धड़कनें, किया 'काले जादू' का वार

Avneet Kaur Hot Photos: अवनीत कौर ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर कर दिया है. इस बार एक्ट्रेस ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 08:42 PM IST
  • अवनीत कौर ने किया मदहोश
  • अवनीत फिर हॉट लुक में दिखीं
Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर की कातिलाना अदाओं ने बढ़ाई दिलों का धड़कनें, किया 'काले जादू' का वार

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें ब्लैक कलर बॉडीकॉन ट्यूब ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. उनकी इस ड्रेस में बॉटम साइड में ब्लैक कलर के फर्र से ही वर्क किया गया है. इसके साथ एक्ट्रेस ब्लैक शीयर गलव्स और मैचिंग की हाई भी कैरी की हैं.

Avneet Kaur ने दिखाई हॉट अदाएं

अवनीत ने अपने इस लुक न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है, जबकि आईज पर लाइट मेकअप रखा है और  रोजी चीक्स किए हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अवनीत ने एक्सेसरीज के तौर पर गले में एक स्लीक सा नेकपीस और एक हाथ में डायमंड की बैंगल पहनी हैं. एक्ट्रेस ने बहुत खूबसूरती के साथ कैमरे के सामने अपने लुक फ्लॉन्ट किया है.

21 की उम्र में बड़ा नाम बन गई हैं अवनीत कौर

अवनीत इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं. उनकी इन अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह अभी सिर्फ 21 साल की हैं. इतनी छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. हर कोई आई उनके स्टाइल पर फिदा रहता है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ पर्दे पर दिखेंगी अवनीत कौर

बता दें कि अवनीत कौर जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आने वाली हैं. काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा है. फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. अवनीत के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Divya Agarwal Hot Look: दिव्या अग्रवाल ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट लुक में दिखाया हॉट अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़