जलपरी बन पानी में उतरीं अवनीत कौर, हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अवनीत कौर का नया वीडियो सामने आया है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना हॉट अंदाज दिखाने के लिए मर्मेड लुक ले लिया है. स्वीमिंग पूल से एक्ट्रेस ने किलर अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 23, 2023, 08:07 PM IST
  • अवनीत कौर दिखीं हॉट
  • नया वीडियो हुआ वायरल
जलपरी बन पानी में उतरीं अवनीत कौर, हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर देशभर के लोगों को दिलों में एक खास जगह बना ली है. फैंस तो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर अवनीत के ग्लैमरस लुक्स कैमरे में कैद हो जाते हैं.

मर्मेड बन इतराईं अवनीत कौर

अब फिर से अवनीत ने अपना बेहद स्टाइलिश अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है. इस बार एक्ट्रसे मर्मेड यानी जलपरी के रूप में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

वीडियो में देखा जा सकता है कि अवनीत अपने बेडरूम में खड़ी हैं और अचानक वह अपने बेड पर कूदती हैं और अगले ही पल वह जलपरी बन पानी में तैरती नजर आती हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं अवनीत कौर

अवनीत ने इस अनोखे फोटोशूट के लिए डार्क पर्पल शेड का ब्रालेट टॉप और मर्मेड वाली स्कर्ट कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. स्वीमिंग पूल में तैरते अवनीत ने एक से एक कातिलाना पोज कैमरे के सामने दिए हैं. फैंस के बीच अब उनका ये ग्लैमरस लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी अवनीत कौर

कुछ ही देर में अवनीत के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रं की बात करें तो काफी वक्त से वह 'टीकू वेड्स शेरू' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में है. इसके अलावा एक्ट्रेस को 'लव की अरेंज मैरिज' फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Cannes 2023: गोल्डन गर्ल बन कांस में पहुंचीं मौनी रॉय, पहना इतना छोटा सा ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़