Avneet Kaur Hot Photos: अवनीत कौर ने टाइट जंपसूट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

Avneet Kaur Hot Photos: अवनीत कौर ने अपनी बोल्डनेस का जादू दुनियाभर के लोगों पर चला दिया है. आज एक्ट्रेस के हर लुक के लिए फैंस बेताब रहते हैं. अब फिर से अवनीत का नया फोटोशूट फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 08:23 PM IST
  • अवनीत कौर की हॉटनेस के फिर हुए चर्चे
  • अवनीत ने सिजलिंग अदाओं से बरपाया कहर
Avneet Kaur Hot Photos: अवनीत कौर ने टाइट जंपसूट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. हर दिन इंस्टाग्राम पर उनका एक नया अंदाज देखने को मिल जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. अब फिर से अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है. इस बार एक्ट्रेस ब्लैक कलर के लैदर लुक्स वाले ऑफ शोल्डर जंपसूट में नजर आज रही हैं. 

बेहद हॉट दिख रही हैं Avneet Kaur

अवनीत ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके बाद उन्होंने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है और ब्राउन गॉगल्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

एक्सेसरीज के तौर पर अवनीत ने गले में एक स्लीक सा नेकपीस और एक हाथ में बैंगल पहनी हुई हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बहुत हॉट दिख रही हैं. 

अवनीत की अदाओं पर फिदा हुए लोग

अवनीत ने कैमरे के सामने अपना यह लुक खूब फ्लॉन्ट किया है. उनकी फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह रेस्ट्रो या पब में हैं. अब कुछ मिनटों में ही अवनीत की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उनके हॉट अवतार की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

अवनीत बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद को फिर मिल गया नया ड्रेसिंग स्टाइल, अब इस चीज से बनी ड्रेस को देख उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़