अवनीत कौर ने कैमरे में खुद कैद किया सिजलिंग लुक, दिखाईं कातिलाना अदाएं

अवनीत कौर अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. ऐसे में उनके दुनियाभर के फैंस को अब बेसब्री से एक्ट्रेस के नए लुक का इंतजार रहने लगा है. अब फिर से अवनीत का लेटेस्ट लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 08:52 PM IST
  • अवनीत कौर का नया लुक हुआ वायरल
  • अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं
अवनीत कौर ने कैमरे में खुद कैद किया सिजलिंग लुक, दिखाईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. दुनियाभर के लोग उनके स्टाइल पर फिदा रहते हैं. लोग उनका हर अवतार देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अवनीत भी अपने फैंस का दिल कभी नहीं तोड़तीं. अब फिर से उन्होंने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Avneet Kaur का दिखा ग्लैमरस लुक

अवनीत हर दिन इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज या वीडियोज पोस्ट कर ही देती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक देखने को मिला है. लेटेस्ट वीडियो में अवनीत ब्लू रिप्ड डेनिम जीन्स और व्हाइट फिटेड टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने येलो कलर के हाई हील्स बूट कैरी किए हैं.

अवनीत कौर ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

अवनीत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने फोन के मोबाइल से अपना सिजलिंग लुक शूट करती हुई दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

उन्होंने अपने इस कैजुअल लुक को फ्लॉन्ट करते हुए हॉट अवतार दिखाया है. अब फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

गौरतलब है कि अवनीत कौर इन दिनों अपनी बॉलीवुड फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकि भी लीड रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का दिखा ग्लैमरस लुक, न्यूयॉर्क में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़