साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नेपोटिज्म पर बोलीं अविका गौर, बॉलीवुड ही नहीं साउथ में भी है भाई भतीजावाद

बालिक वधू फेम अविका कौर साउथ फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में साउथ फिल्मों के नेपोटिज्म पर बात की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2023, 01:16 PM IST
  • साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर बोलीं अविका
  • अविका ने कहा- साउथ में ही है नेपोटिज्म
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नेपोटिज्म पर बोलीं अविका गौर, बॉलीवुड ही नहीं साउथ में भी है भाई भतीजावाद

नई दिल्ली: बालिक वधू फेम अविका कौर साउथ फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. अविका की फिल्म 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट 23 जून को रिलीज होगा.  फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस लगातार इंटरव्यू दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नेपोटिज्म के बारे में बात की है. 

साउथ इंडस्ट्री पर बोली अविका गौर 
अविका गौर ने इंटरव्यू में कहा कि जब स्टार पावर की बात आती है तो साउथ में स्टार पावर है. जब नेपोटिज्म की बात आती है तो हम सभी यह शब्द सुनते-सुनते थक गए हैं. साउथ में नेपोटिज्म भर-भरकर है. तो चीज बिल्कुल वही है, बात बस इतनी है कि दर्शक इस बात को वहां नहीं देख रहे हैं. जैसे यहां पर देखते हैं. 

बॉलीवुड पर अविका ने कही ये बात 
अविका गौर ने बॉलीवुड को लेकर कहा हिंदी फिल्मों के लिए एक बायस क्रिएट हो चुका है कि बॉलीवुड फिल्में जो भी बनाएंगे हम पहले जज करेंगे. एक टाइम बाद मुझे लगा जो इस इंडस्ट्री से जुड़ा है वो भी जानता है कि काफी समय तक वो फेज चला जहां पर साउथ की कई सारी फिल्मे रीमेक्स बनी. इसलिए लोगों का सोचना है कि हिंदी इंडस्ट्री केवल बस बस कॉफी करते हैं. 

नेपोटिज्म की राय 
साउथ इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा तेलुगू इंडस्ट्री में ये नेपोटिज्म तो एकदम सामने है. मेरा मतलब है कि कैसे लोगों के ये नहीं दिखाता है. मुझे लगता है कि लोगों ने इसे थोड़ा हाइप कर दिया है. समय के साथ उम्मीद है कि ये चीजें ठीक हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें:  ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन बोल्ड हुईं आमना शरीफ, फ्लॉन्ट किया हॉट फिगर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़