अविका गौर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट गाउन पहन दिखाई अदाएं

अविका गौर (Avika Gor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अविका एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 08:43 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अविका गौर
  • लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं एक्ट्रेस अविका
अविका गौर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट गाउन पहन दिखाई अदाएं

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) ने बहुत छोटी सी उम्र में ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया था. वह 'बालिका वधू (Balika Vadhu)' की आनंदी बन घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं. अविका ने अपने पहले शो में ही यह साबित कर दिया था कि वह अपनी एक्टिंग से बड़े-बड़े कलाकारों को मात दे सकती हैं. महज 24 साल की उम्र में आज अविका के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. अविका बेशक इस समय टीवी जगत से दूर हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी हुई हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अविका 

वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं और उनकी यही बोल्डनेस अक्सर उनके लुक में भी देखने को मिल जाती है. ऐसे में अब अविका ने फिर से फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. 

लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आईं अविका 

फोटोज में अविका को लाइट पर्पल कलर का गाउन पहने देखा जा सकता है. यहां वह अलग-अलग पोज देते हुए दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अविका ने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर ओपन ही रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

लुक को उन्होंने रिंग और ईयररिंग्स के साथ एक्सेसाइज किया है. अविका की ये कातिलाना अदाएं किसी को मदहोश करने के लिए काफी हैं. अब उनका ये लुक इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. 

अविका ने फिर उड़ाए होश 

अविका ने अब एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

अविका पहले से और ज्यादा फिट नजर आ रही हैं और अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती भी नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस बोल्ड अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहें.

इन टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं अविका 

अविका के करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर बाल कलाकार टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने बालिका वधू से करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह ससुराल सिमर का में सिमर की छोटी बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- मालदीव में फिर बोल्ड हुईं अवनीत कौर, 20 की उम्र में दिखाई ऐसी बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़