कैंडल लाइट डिनर कर Athiya-KL Rahul ने मनाई थी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, पांच महीने वाद वायरल हुईं कपल की फोटोज

Athiya-KL Rahul: अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने जनवरी में अपनी पहली शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की थी. वहीं अब पांच महीने बाद कपल फोटोज तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2024, 02:20 PM IST
  • अथिया-राहुल की फोटोज वायरल
  • जनवरी 2023 में लिए थे फेरे
कैंडल लाइट डिनर कर Athiya-KL Rahul ने मनाई थी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, पांच महीने वाद वायरल हुईं कपल की फोटोज

नई दिल्ली:Athiya-KL Rahul: सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने साल 2023 में क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी रचाई थी. कपल ने सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस में सात फेरे लिए थे. अथिया और केएल राहुल की शादी एक साल जनवरी में हो चुका है. हालांकि अब दोनों की पहली वेडिंग एनिवर्सरी की अनसीन तस्वीरें सामने आई हैं.

फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी की तस्वीरें आई सामने

अथिया और केएल राहुल ने मुंबई के प्राइवेट शेफ्स क्लब रेस्टोरेंट में अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सादगी से मनाई थी. रेस्टोरेंट ने 18 जून को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अथिया और केएल के कैंडल लाइट डिनर डेट की तस्वीरों को शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने रेस्टोरेंटकी पूरी टीम के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई थीं.

कैप्शन में लिखा खास

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए होटेल ने कैप्शन में लिखा गया था, “इस खूबसूरत मेमोरी को अब और प्राइवेट नहीं रखा जा सकता था. यहां हमारे फेवरेट अथिया शेट्टी और के एल राहुल  की पहली शादी की सालगिरह के लिए सरप्राइज डिनर की फोटो है.”  

2020 में रिश्ते का किया था ऐलान

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने साल 2020 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया था. अथिया और राहुल की मुलाकात एक फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर वे क्लोज फ्रेंड बन गए. उनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. इसके बाद कपल ने 2023 में एक दूसरे से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- Ashish Vidyarthi Birthday: 'देवराज' से 'विट्ठल' तक...जब आशीष विद्यार्थी का विलेन अवतार देख थर-थर कांपते थे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़