Aspirants Season 2 Trailer: एस्पिरेंट्स सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देखें शो

Aspirants Season 2 Trailer: प्राइम की पॉपुलर सीरीज में से एक एस्पिरेंट्स 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. वही सीरीज का प्रीमियर 25 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है. ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 19, 2023, 01:58 PM IST
  • एस्पिरेंट्स सीजन 2 का ट्रेलर आउट
  • प्यार, करियर, दोस्ती के बीच दिखेगी लड़ाई
Aspirants Season 2 Trailer: एस्पिरेंट्स सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देखें शो

नई दिल्ली:Aspirants Season 2 Trailer: भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन प्लेटफार्म प्राइम वीडियो ने आज  टीवीएफ ड्रामा एस्पिरेंट्स के दूसरे सीज़न के ट्रेलर को रिलीज किया.  यह दूसरा सीज़न पहले  सीज़न  की घटनाओं का अनुसरण करता है क्योंकि अभिलाष, गुरी और एसके की दर्शकों की पसंदीदा तिकड़ी आईएएस प्रतियोगी परीक्षा को पास करने की कठिन चुनौतियों का सामना करती है. द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित ड्रामा सीरीज़ अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित है. 

25 अक्टूबर होगा रिलीज

सीरीज़ पिछले सीज़न के शानदार कलाकारों को वापस लाती है, जिनमें नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे शामिल हैं. 25 अक्टूबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार, एस्पिरेंट्स सीज़न 2 प्राइम विडियो के प्लेटफार्म में एक नई पेशकश शामिल होगी. 

धांसू है ट्रेलर

ट्रेलर में दिखाई गई दोहरी कहानी रोमांचित कर देने वाली है. दोहरी चुनौतियों के साथ, तीन आईएएस उम्मीदवार अपनी कड़ी मेहनत वाली यात्रा के आखरी पढ़ाव तक  पहुंच गए हैं, साथ ही वरिष्ठ उम्मीदवार संदीप भैया भी हैं, जो अपने  संघर्षों का सामना करते हैं. अभिलाष, जो एक आईएएस अधिकारी बन गया है, काम में सही और गलत के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करता है, साथ ही अपनी प्यारी दोस्ती को बरकरार रखने की उम्मीद करता है.

चूँकि प्यार, करियर, दोस्ती, महत्वाकांक्षा और सपने सभी एक साथ आ गए हैं, अभिलाष, एसके और गुरी की तिकड़ी को प्री, मेन्स और लाइफ के बीच रास्ता ढूंढने के लिए थोड़ी और कोशिश करने की जरूरत है.

क्या बोले स्टार्स

अभिनेता नवीन कस्तूरिया ने कहा “एस्पिरेंट्स सीज़न 2 न केवल मेरे कला की दुनिया का एक अविश्वसनीय सफर रहा है बल्कि निरंतरता और दृढ़ संकल्प के अटूट भावना का प्रमाण है. मैं अभिलाष के रूप में वापस आकर बहुत खुश हूं.”

सीज़न 2 में क्या शामिल है, इस बारे में बात करते हुए, शो के निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की कहते हैं, “एस्पिरेंट्स 2 पात्रों को आगे ले जाता है, यूपीएससी तैयारी की दुनिया में गहराई से उतरता है, साथ ही यह प्रशासनिक कार्य करने की जमीनी हकीकत को भी उजागर करता है. हम पहले सीज़न की सफलता से यह जान चुके थे. हमें उम्मीद है कि सीज़न 2 को लोगों से बहुत प्यार मिलेगा. 

अभिनेता सनी हिंदुजा ने कहा कि “यह सीज़न एक रोमांचक यात्रा है, जो अपनी पहचान बनाने के इच्छुक लोगों को वास्तविकता का दर्शन कराती है. अभियान जारी है, और इस बार, यह सीमाओं को पार करने और आत्म-विश्वास की शक्ति को अपनाने के बारे में है. मुझे खुशी है कि हमारा प्यार का प्रयास, एस्पिरेंट्स अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा जो हमें विश्व स्तर पर दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचने का मौका देता है”

ये भी पढ़ें- Sunny Deol Birthday: जब सनी देओल की एक गलती से धर्मेंद्र को लगा था करोड़ों का चूना, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़