AskSRK Session: Dunki के बजट को लेकर फैन को हुआ कन्फ्यूजन, किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

AskSRK Session: शाहरुख खान समय समय पर  AskSRK Session चलाते रहते हैं. इस बार एक फैन ने उनसे 'डंकी' के बजट को लेकर सवाल किया जिसका जवाब किंग खान ने अपने अंदाज में दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2023, 11:49 PM IST
    • AskSRK में डंकी के बजट पर फैन ने किया सवाल
    • इस खास अंदाज में एक्टर ने दिया सवाल का जवाब
AskSRK Session: Dunki के बजट को लेकर फैन को हुआ कन्फ्यूजन, किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली: AskSRK Session: शाहरुख खान की फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते का समय पूरा होने वाला है. डंकी सिनेमाघरों में शानदार कलेक्शन कर रही है और फैंस को इस फिल्म का कहानी पसंद आ रही है. वहीं शाहरुख खान अपने फैंस से जुड़ने के लिए अक्सर कुछ न कुछ करते रहते हैं. वह इसके लिए आस्क एसआरके सेशन भी चलाते हैं. आज एकबार फिर से शाहरुख ने अपने फैंस के जुड़ने के लिए #AskSRK चलाया. इस दौरान शाहरुख से उनके फैंस ने सवाल पूछे, जिसके किंग खान ने मजेदार जवाब दिए.

आखिर डंकी का बजट है कितना?

दरअसल पिछले कुछ दिनों से लोगों मे डंकी के बजट को लेकर काफी कन्फ्यूजन देखने को मिल रही है. इसको लेकर एक फैन ने शाहरुख से पूछा, ‘सर, 'डंकी' के बजट को लेकर बहुत सारी अफवाहें हैं. कुछ लोगों का कहना है कि 85 करोड़, कुछ कह रहे हैं 120 करोड़, वहीं कुछ लोगों का कहना है 350 करोड़ फिल्म का बजट है. सोचा 'डंकी' मारने वाले से ही पूछ लिया जाए.’ फैन के इस सवाल का जावब शाहरुख बड़े मजेदार अंदाज में देते हुए लिखते हैं, ‘भाई जिसका बिजनेस है उसे करने दे. अपना टाइम किसी और चीज में लगा प्लीज.’

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है. निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से जुड़ा है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है. 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है. कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं. फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है.

एक सप्ताह में 'डंकी' ने किया इतना कलेक्शन

भारत में 'डंकी' को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखा गया. रिलीज के शुरुआती दिनों के बाद शाह रुख खान की 'डंकी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन प्रतिदिन कम होता जा रहा है. इतना ही नहीं रिलीज के 7वें दिन भी 'डंकी' की कमाई में गिरावट देखने को मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को शाहरुख खान की 'डंकी' ने करीब 9.75 करोड़ का कारोबार कर लिया है. यानी रिलीज के एक हफ्ते बाद ही फिल्म की कमाई सिंगिल डिजिट में शुरू हो गई है, जिससे ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि 'डंकी' का खुमार अब फैंस के बीच कम होने लगा है. 

ये भी पढ़ें-  Akshay Kumar: 'जम्मू कश्मीर की गलियों से स्टेडियम तक...,' एक्टर ने दिखाई टीम जर्सी की झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़