जब कियारा आडवाणी को दिल दे बैठे थे अशनीर ग्रोवर, टूटने वाली थी शादी!

अशनीर ग्रोवर इन दिनों अपनी किताब दोगलापन: द हार्ड ट्रूथ अबाउट लाइफ एंड स्टार्ट-अप्स का प्रमोशन करने में बिजी हैं. इस किताब में उन्होंने कई राज से पर्दा उठाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2023, 11:38 AM IST
  • अशनीर ग्रोवर-कियारा आडवाणी की लव स्टोरी!
  • कियारा आडवाणी से करना चाहते थे शादी
जब कियारा आडवाणी को दिल दे बैठे थे अशनीर ग्रोवर, टूटने वाली थी शादी!

नई दिल्ली: बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' से लाइम लाइट में आए BharatPe के पूर्व सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक अश्नीर ग्रोवर को आज हर कोई जानता है. 2 जनवरी, 2023 को शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीज़न की रिलीज़ के बाद, दर्शकों को अशनीर की बेबाक और टू-द-पॉइंट प्रतिक्रिया की बहुत लोगों को कमी खल रही है. इसके अलावा, शो में उनकी जगह लेने वाले CarDekho के संस्थापक अमित जैन दर्शको को इंप्रेस नहीं कर पा रहे हैं.

किताब का प्रमोशन कर रहे अशनीर

अशनीर ग्रोवर इ दिनों अपनी किताब का दोगलापन: द हार्ड ट्रूथ अबाउट लाइफ एंड स्टार्ट-अप्स का प्रमोशन करने में बिजी हैं. उनकी किताब उद्यमिता और व्यापार के बारे में सलाह से भरी हुई है. इतना ही नहीं, अशनीर की किताब में अपनी लाइफ के बारे में भी कई खुलासे किए हैं. इस किताब में उन्होंने उस किस्से का भी जिक्र किया जब बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के कारण अशनीर को उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर का रिलेशन लगभग तलाक तक पहुंच गया था. 

क्या था पूरा मामला

किताब के 'हाउ कियारा आडवाणी ऑलमोस्ट गॉट मी डिवॉर्स्ड' शीर्षक वाले लैसन में उन्होंने कुछ साल पहले हुई मजेदार घटना जिक्र किया. उसमें उन्होंने बताया वह अपने परिवार के साथ थे, कैसे एक दिन उनकी मां ने उन्हें बताया कि वह एक बड़ा नाम बन गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashneer Grover (@ashneer.grover)

उन दिनों अशनीर अपनी मीटिंग्स और ऑफिस के काम में बहुत व्यस्त रहते थे,  लेकिन बदकिस्मती से उसी सुबह अशनीर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर एक बिजनेसमैन-दोस्त से अशनीर के शादी प्लान्स के बारे में पूछ रही थी.

अशनीर की खुली पोल

माधुरी जैन की दोस्त ने बताया कि उन्होंने ​​सिमा आंटी की तरह ही एक हाई-प्रोफाइल मैचमेकर से संपर्क किया है. इतना ही नहीं उनके मैचमेकर ने उन्हें कुछ हाई-प्रोफाइल नाम भी दिखाए हैं.

इसके बाद, माधुरी और अश्नीर ने उनसे कुछ नामों का खुलासा करने के लिए कहा, और उनके कॉमन फ्रेंड ने खुलासा किया कि उनके मैचमेकर ने योग्य मैच के रूप में कियारा आडवाणी का नाम भी था.

चिढ़ गईं थी माधुरी

दोगलापन में अश्नीर ग्रोवर ने बतायाकि जब उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर ने कियारा आडवाणी के बारे में उनका बयान सुना, तो उन्होंने उनसे बात करना बंद कर दिया. एयरपोर्ट जाते समय उनकी पत्नी ने उन्हें 30 मिनट तक लड़ाई की थी.

अशनीर ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी उनसे इतनी चिढ़ गई थी कि उसने उसे याद दिलाया कि जब वे शादी कर रहे थे तो वह कुछ भी नहीं था. हालांकि अब सब ठीक है. उनकी शादीशुदा लाइफ हंसी खुशी आगे बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें- यूट्यूब वीडियो ने मिथिला पालकर की बदली थी किस्मत, अपने दम पर इंड्रस्टी में बनाई पहचान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़