आर्यन खान ने की दुबई में पार्टी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग आए नजर

आर्यन खान इन दिनों अलग-अलग एक्ट्रेसेस के साथ नजर आ रहे हैं. पहले नोरा फतेही के साथ उनका नाम जोड़ा गया और अब पाकिस्तान में खलबली मच गई है. आर्यन खान को पाकिस्तानी हसीना पसंद आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 03:20 PM IST
  • आर्यन खान की फोटो हुई वायरल
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग आए नजर
आर्यन खान ने की दुबई में पार्टी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग आए नजर

नई दिल्ली: इन दिनों मीडिया में आर्यन खान और सुहाना खान के रिलेशनशिप के ही चर्चे हैं. एक तरफ सुहाना खान अगस्त्या नंदा को डेट कर रही हैं. दूसरी ओर नोरा फतेही और आर्यन खान के इश्क के चर्चे पूरे शहर में है.ऐसे में शाहरुख खान के परिवार से आर्यन औऱ सुहाना दुबई पार्टी करने पहुंचे. जहां से काफी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आर्यन खान ने दिए पोज

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया ने अपने इंस्टा अकाउंट से स्टोरी शेयर की लिखती हैं कि न्यू ईयर की शाम की एक थ्रोबैक तस्वीर. बता दें इस तस्वीर में शाहरुख खान के साहिबजादे आर्यन खान उनके साथ पोज दे रहे थे. तस्वीर में सादिया ने ब्लैक ड्रेस और ब्लैक ओवरकोट पहना था. वहीं आर्यन खान मरून टी शर्ट और व्हाइट जैकेट में काफी स्मार्ट लग रहे थे.

करण जौहर भी थे पार्टी में

पार्टी में फिल्ममेकर करण जौहर के अलावा नोरा फतेही भी थी. जल्द ही आर्यन आखन बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसे में बाप बेटे की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर देखने लायक होगी. देखना ये होगा कि क्या शाहरुख खान के नक्शे कदम पर उनका बेटा कितना आगे जाएगा. ऐसे में फैंस बेसब्री से आर्यन खान की परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे हैं.

कौन है पाकिस्तानी एक्ट्रेस

सादिया खान 35 साल की पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं. जो ईमान, खुदा और मुहब्बत में भी काम कर चुकी हैं. ऐसे में नोरा फतेही के बाद सादिया खान के साथ भी आर्यन खान का नाम जोड़ा जा रहा है. देखना ये है कि आर्यन खान की लाइफ में आखिर किस हसीना की एंट्री होती है.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़