Ram Abram look: भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू के पोस्टर पर बवाल, फैंस ने दे डाली ये सलाह

अरविंद अकेला कल्लू अपने गानों की वजह से जितनी चर्चा में रहते हैं उतनी चर्चा में आजकल अपने एक पोस्टर की वजह से हैं. उनकी फिल्म राम अबराम का पहला लुक सामने आ गया है. ऐसे में लोगों के रिएक्शंस की भी बाढ़ आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 04:58 PM IST
  • 'राम अबराम' का फर्स्ट लुक आया सामने
  • अरविंद अकेला कल्लू की बढ़ेंगी मुश्किलें
Ram Abram look: भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू के पोस्टर पर बवाल, फैंस ने दे डाली ये सलाह

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में अपने नाम का परचम लहराने वाले अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'राम अबराम' का पोस्टर क्या रिलीज किया गया, चारों ओर बवाल मच गया. बता दें कि अरविंद अकेला के फैंस को जिस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था आखिर उसकी पहली झलक मिल चुकी है. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर जारी किया और लोगों ने उन्हें सलाह दे डाली.

पहला लुक

अरविंद अकेला कल्लू इस पोस्टर में हिंदू और मुसलमान दोनों अवतार में नजर आ रहे हैं. एक तरफ राम है तो दूसरी तरफ अबराम. एक तरफ लाल तिलक तो दूसरी तरफ टोपी. एक तरफ भगवा झंडा है तो वहीं दूसरी ओर हरा झंडा. इस पोस्टर की लुक जहां 'अनवर' फिल्म के पोस्टर से काफी मिलती-जुलती लग रही है. वहीं इसे एसएस राजामौली की RRR से भी कंपेयर किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस ने दी सलाह

अरविंद अकेला की इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा है कि भइया ऐसी कोई फिल्म मत करना जिससे हमारे सनातन धर्म को ठेस पहुंचे और भोजपुरी इंडस्ट्री को नुकसान हो. एक ने लिखा RRR की कॉपी तो दूसर ने कहा कि भइया हिंदूओं की भावनाओं का ख्याल जरूर रखिएगा.

क्या है कहानी

फिल्म के पोस्टर से ही फिल्म की कहानी समझ आ रही है. फिल्म हिंदू-मुस्लिम सद्भावना से मेल खाती होगी. फिल्म को देवेंद्र तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. डायरेक्टर को सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर फिल्में बनाना पसंद है. उनका कहना है कि फैंस जानते हैं कि मेरी फिल्मों की कहानी काफी दमदार और रोचक होती है.

ये भी पढ़ें: Ram Abram look: भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू के पोस्टर पर बवाल, फैंस ने दे डाली ये सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़