अरुणा ईरानी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर की बात, बोलीं- पत्नियां दूसरी औरत को न माने दोषी

Aruna Irani:बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने अपनी एक्टिंग से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही छाप छोड़ी है. हाल ही में अरुणा ईरानी ने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर बात की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 01:34 PM IST
  • अरुणा ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर कही बात
  • शादीशुदा मर्द से शादी करना नहीं है आसान
अरुणा ईरानी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर की बात, बोलीं- पत्नियां दूसरी औरत को न माने दोषी

नई दिल्ली: Aruna Irani: बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने अपनी एक्टिंग से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में छाप छोड़ी है. फिल्मों में शानदार अभिनय के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहीं है. अरुणा ईरानी ने पॉपुलर फिल्म मेकर कुकू कोहली से शादी की थी. उनकी शादी भी काफी चर्चा में रही थी. दरअसल उनके पति कुकू पहले से शादीशुदा थे. सालो बाद अरुणा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर बात की है. 

अरुणा ईरानी ने अपनी शादी पर कही ये बात 
हाल ही में अरुणा ने इंटरव्यू में शादीशुदा जिंदगी पर बात की है. उन्होंने कहा है कि शादीशुदा इंसान से शादी करना बिल्कुल आसान नहीं होता है. इंटरव्यू के दौरान अरुणा ईरानी ने अपना दर्द बयां किया है. 

एक्ट्रेस ने शादीशुदा मर्द से शादी को लेकर कही ये बात 
हाल ही में इंटरव्यू में अरुणा ईरानी ने कहा कि शादीशुदा मर्द के साथ अफेयर होने या शादी होने से पर उस इंसान की पत्नी उन महिलाओं  को दोष देती है जो उनके पति के साथ रिलेशन में है. जबकि पति ने जीवनभर वफादार रहने का वादा किया था. अगर वह उस वादे को तोड़ता है तो शिकायत उससे होनी चाहिए. किसी महिला की कोई जिम्मेदारी नहीं है कि वह किसी और की पत्नी को खुश रखे. पति का अफेयर है तो पहले पति को दोषी ठहराएं. पति को इसके लिए मना करें. 

घर तोड़ने का कोई इरादा नहीं 
इंटरव्यू में अरुणा ईरानी ने आगे कहा- मैंने अफेयर घर तोड़ने के लिए नहीं किया. उन्होंने हेमा मालिनी का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की तो वह किसी का घर नहीं तोड़ना चाहती थी. अरुणा ने इंटरव्यू में आगे कहा- शादी में कोई सुरक्षा नहीं है. केवल प्यार प्यार ही सुरक्षा है. शादी की कोई वेल्यू नहीं है जहां प्यार खत्म, वहां शादी खत्म. अरुणा ईरानी ने आगे कहा कि शादीशुदा शख्स से शादी करना बिल्कुल आसान नहीं होता है.  

इसे भी पढ़ें:  कृतिका सेंगर-निकितिन धीर ने पहली बार शेयर की बेटी की फोटो, दादा की गोद में नजर आईं देविका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़