पहले नहीं देखा होगा अर्जुन कपूर की बहन का इतना बोल्ड लुक, टू-पीस में पूल किनारे आईं नजर

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर एक्टिंग की दुनिया से दूर ही रहती हैं. हालांकि, अक्सर वह लाइम लाइट में जरूर बनी रहती हैं. ऐसे में अब अंशुला का काफी बोल्ड अवतार कैमरे में कैद हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2022, 07:58 PM IST
  • अंशुला कपूर भी काफी बोल्ड हैं
  • अंशुला नेटू-पीस लुक शेयर किया
पहले नहीं देखा होगा अर्जुन कपूर की बहन का इतना बोल्ड लुक, टू-पीस में पूल किनारे आईं नजर

नई दिल्ली: फिल्मकार बोनी कपूर के बच्चों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर चुना है, लेकिन उनकी बेटी अंशुला कपूर (Anshula kapoor) इस एक्टिंग से कोसो दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह अक्सर किसी न किसी कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

अंशुला कपूर की फिटनेस ने किया प्रेरित

अंशुला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपनी पर्सनल लाइफ की झलक इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर देती हैं. ऐसे में  उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ती जा रही है. अंशुला पिछले कुछ समय से अपनी फिटनेस के कारण काफी चर्चा में हैं. उन्होंने आज खुद को काफी फिट कर लिया है. ऐसे में दुनियाभर के लोग उनसे प्रेरित भी हो रहे हैं. हालांकि, इस बार वह अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं अंशुला

अंशुला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह पर्पल कलर की बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल के पास बैठी हुई दिख रही हैं. यहां उनका साइड फेस दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

अंशुला ने यहां अपने बालों को बांधा हुआ है और सनग्लासेस पहने हैं. इस फोटो में वह वाकई पहले की तुलना में काफी फिट नजर आ रही हैं. 

अंशुला के बिकिनी लुक पर फिदा हुईं मशहूर हस्तियां

अंशुला ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि वह पहले अपनी बॉडी की वजह से सोचती थीं कि वह कभी बिकिनी पहन ही नहीं सकतीं. हालांकि, अब उनके लिए वक्त बदल गया है. अंशुला की इस फोटो को सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियों ने भी खूब पसंद किया है. सितारों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, अब फोटोशूट के लिए पहनी ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़