अरिजीत सिंह के चंडीगढ़ कॉन्सर्ट के नाम पर हुई ऐसी धोखाधड़ी, दर्ज करवाई FIR!

अरिजीत सिंह का चंडीगढ़ में लाइव कॉन्सर्ट होने वाला था, जिसे फिलहाल खराब मौसम के कारण कैंसिल कर दिया गया है, लेकिन उनके इसी कॉन्सर्ट के जरिए अब एक फर्म धोखाधड़ी कर रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 27, 2023, 03:39 PM IST
  • अरिजीत सिंह का लाइव कॉन्सर्ट कैसिंल
  • प्रमोशन के लिए की जा रही है धोखाधड़ी
अरिजीत सिंह के चंडीगढ़ कॉन्सर्ट के नाम पर हुई ऐसी धोखाधड़ी, दर्ज करवाई FIR!

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) अपने शानदार गानों की वजह से दुनियाभर के लोगों के दिलों अपने लिए जगह बना चुके हैं. ऐसे में अगर बात उनके लाइव कॉन्सर्ट की हो तो लाखों लोगों की भीड़ उन्हें लाइव सुनने के लिए उमड़ पड़ती है. हालांकि, इस बार अरिजीत के लाइव कॉन्सर्ट को लेकर हो रही धोखाधड़ी की खबरों ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

27 मई को होने वाला था Arijit Singh का लाइव कॉन्सर्ट

हाल ही में खबर आई थी कि चंडीगढ़ में 27 मई के लिए अरिजीत के एक लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन किया जा रहा है, लेकिन बाद में इसे टाल दिया गया. मैनेजमेंट ने इस बात की जानकारी देते हुए फैंस ने जल्द ही अगली डेट ऐलान का वादा भी किया था. बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ में खराब मौसम के कारण इस कॉन्सर्ट को टालना पड़ा है.

कॉन्सर्ट के जरिए रेस्टोरेंट का किया प्रचार

इसी बीच अब खबर आई है कि 'ग्रीन हाउस इंडिया' नाम का एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने खुद को कॉन्सर्ट का निर्माता बताते हुए इस कॉन्सर्ट के फर्जी पोस्टर के जरिए अपने रेस्टोरेंट का प्रमोशन कर रहा है. इसी के साथ इस अकाउंट ने दावा किया है कॉन्सर्ट की टिकट्स भी फ्री में देने की पेशकश की है. फिलहाल इस धोखाधड़ी की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन ने FIR दर्ज कर ली है और मामले पर जांच शुरू कर दी है. भारतीय दंड संहिता की धारा 419,  420 (धोखाधड़ी) और 120-B (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस इस केस में जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Cannes 2023: कांस की पार्टी में गॉर्जियस लुक में दिखीं अनुष्का शर्मा, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़