शादी के 18 साल बाद पिता बने अपूर्व अग्निहोत्री, शिल्पा सकलानी ने बेटी का वीडियो किया शेयर

Apoorva Agnihotri baby girl: टीवी का फेमस स्टार कपल अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. कपल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस के साथ ये खुशी साझा की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 01:09 PM IST
  • माता-पिता बने अपूर्व- शिल्पा
  • बेटी का नाम रखा ईशानी
शादी के 18 साल बाद पिता बने अपूर्व अग्निहोत्री, शिल्पा सकलानी ने बेटी का वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली:  एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apoorva Agnihotri) और एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे चर्चित कपल हैं. दोनों इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं और उनकी केमिस्ट्री लाजवाब है. हाल में ही अपूर्व ने अपना जन्मदिन मनाया है. अब उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज दी. एक्टर ने अनाउंसमेंट की है कि वह पिता बन गए हैं.

अपूर्व ने शेयर किया वीडियो

अपूर्व अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कपल अपनी नन्हीं सी जान को गोदी में लिये हुए है और उसे प्यार से निहार रहे है. व्हाइट और पिंक कलर की ड्रेस में उनकी छोटी सी बेबी गर्ल बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं शिल्पा नेयेलो कलर की ड्रेस कैरी की है. वहीं, अपूर्व कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. कपल का ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बेटी का नाम किया अनाउंस

वीडियो को शेयर करते हुए अपूर्व ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अपनी लाडली का नाम अनाउंस किया है. अपूर्व ने कैप्शन में लिखा, 'इस तरह इस बार का मेरा बर्थडे मेरे जीवन का सबसे खास जन्मदिन बन गया, क्योंकि भगवान ने हमें अब तक का सबसे खास, अविश्वसनीय, अद्भुत, गिफ्ट दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

बहुत आभार और खुशी के साथ शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री का परिचय कराना चाहते हैं. कृपया उस पर प्यार की बारिश करें.'

2004 में की थी शादी

अपूर्व अग्निहोत्री ने शिल्पा से 24 जून 2004 में शादी की थी. एक्टर ‘परदेस’, ‘प्यार कोई खेल नहीं’ जैसे फिल्मों और ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘अजीब दास्तां है ये’ जैसी टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. वहीं, शिल्पा सकलानी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘क्या हादसा क्या हकीकत’, ‘कुसुम’, ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘नच बलिये 1’, ‘बिग बॉस 7’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- साउथ फिल्म में हुई सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री, इस एक्टर के अपोजिट आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़