अनुष्का शेट्टी को मिला अपना हमसफर, इनसे रचाने जा रही हैं शादी!

Anushka Shetty Marriage: 'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के अफेयर्स और शादी को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहती हैं. अब फिर से खबर आई है कि आखिरकार एक्ट्रेस अपना हमसफर चुन लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 07:03 PM IST
  • अनुष्का शेट्टी करेंगी शादी
  • फिल्म डायरेक्टर संग लेंगी फेरे
अनुष्का शेट्टी को मिला अपना हमसफर, इनसे रचाने जा रही हैं शादी!

नई दिल्ली:Anushka Shetty Marriage: बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों एक बार फिर अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शेट्टी तेलुगु डायरेक्टर से शादी करेंगी. एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के संग दो हिट फिल्में की है. खबरों की माने तो अनुष्का शर्मा की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे. 

तेलुगु डायरेक्टर संग करेंगी शादी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शेट्टी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर संग शादी करेंगी. अनुष्का शेट्टी-डायरेक्टर संग दो हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

प्रभास के साथ जुड़ चुका है नाम 
बाहुबली फिल्म फेम प्रभास और अनुष्का शेट्टी की डेटिंग की अफवाह थी. खबरें आई थी दोनों शादी करने वाले थे. बढ़ती अफवाह के बीच एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए का था कि मैं प्रभास को 15 साल से अधिक समय से जानती हूं और वह मेरे खास दोस्तों में से एक हैं.अगर हम लोगों के बीच कुछ होता तो बाहर आ गया होता. 

वर्कफ्रंट 
अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन वर्ल्ड वाइड उन्हें फिल्म बाहुबली से फेम मिला है. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही राघव लॉरेंस की फिल्म चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी. 

अनुष्का का इन स्टार्स के संग जुड़ का है नाम 

गोपीचंद- अनुष्का शेट्टी का नाम गोपीचंद संग भी जुड़ चुका है. दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. 

नागा चैतन्य- अनुष्का शेट्टी का नाम नागा चैतन्य के साथ भी जुड़ चुका है.अनुष्का शेट्टी ने इन खबरों का खंडन किया था. 

कृष- फिल्म डायरेक्टर कृष और अनुष्का शेट्टी के रिलेशन की खबरें भी खूब फैली थी. दोनों ने सिंघम 3, वेदम और वानम जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों का प्यार परवान चढ़ा था फिर कुछ समय बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी.

इसे भी पढ़ें: Ram Setu On Ott: ओटोटी पर इस दिन रिलीज होगी 'राम सेतु', जानें कब और कहां देखे अक्षय की फिल्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़