अनुष्का शर्मा ने हबी विराट कोहली को किया बर्थडे विश, पोस्ट देख सभी हुए लोट-पोट

Virat Kohli Birthday: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बेहद कमाल की है. अनुष्का शर्मा के सेंस ऑफ ह्युमर का तो कोई जवाब ही नहीं है ऐसे में अनुष्का ने विराट को मस्तीभरे अंदाज में विश किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 01:06 PM IST
  • विराट कोहली के जन्मदिन पर फोटोज वायरल
  • अनुष्का शर्मा ने किए फनी फोटोज शेयर
अनुष्का शर्मा ने हबी विराट कोहली को किया बर्थडे विश, पोस्ट देख सभी हुए लोट-पोट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली की काफी मजेदार तस्वीरें शेयर कर उन्हें 34 वें बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं. अनुष्का शर्मा ने फोटोज की एक सीरीज शेयर की है जिसमें उनकी बेटी वामिका की भी एक क्यूट सी तस्वीर है. आइए नविराट कोहली के जन्मदिन पर उनकी सबसे बड़ी फैन उनकी पत्नी की शेयर की गई फोटोज पर नजर डालते हैं.

क्या कहना चाहते हैं

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की चार तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में  विराट कोहली का एक क्लोज अप शॉट है, जिसमें उनके एक्सप्रेशन काफी फनी हैं. इसके बाद दूसरी तस्वीर में विराट कोहली हाफ स्क्वॉट की पोजीशन में हैं. सिर पर टोपी और हाथ में चप्पल उठाए काफी फनी लग रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अनुष्का का फनी कैप्शन

इसके बाद विराट कोहली का एक और कमाल का शॉट है और आखिरी फोटो में वो अपनी बेटी को गोद में उठाए हुए हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन से लग रहा है वो कुछ कहना चाहते हैं. अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा आज मेरे लव का बर्थडे है इसलिए मैंने तुम्हारे बेस्ट एंगल शेयर किए हैं. मैं तुम्हें हर स्टेट और फॉर्म में प्यार करती हूं.

फैंस ने दी बधाई

विराट कोहली के बर्थडे पर दुनियाभर से फैंस उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं. ऐसे में अनुष्का की इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा कि 'भारत की आन है, भारत की शान है, वो बस एक क्रिकेटर नही हमारी जान है.' इसके अलावा हैप्पी बर्थडे किंग कोहली के मैसेज की भी एक लड़ी शेयर की गई है.

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन की खोली पोल, 'मां को नहीं पसंद हिंसा इसलिए जाती हैं संसद'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़