Chakda Xpress की शूटिंग हुई खत्म, झूलन गोस्वामी के साथ अनुष्का शर्मा आईं नजर

Chakda Xpress wrap: अनुष्का शर्मा की 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग अब खत्म हो गई है. ऐसे में फिल्म के लास्ट सीन को रैप करने के बाद वो टीम के साथ सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 02:25 PM IST
  • झूलन गोस्वामी की फिल्म हुई पूरी
  • अनुष्का शर्मा के साथ खींचवाया फोटो
Chakda Xpress की शूटिंग हुई खत्म, झूलन गोस्वामी के साथ अनुष्का शर्मा आईं नजर

नई दिल्ली: बायोपिक के इस दौर में महिलाओं पर बेस्ड बायोपिक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है. मैरी कॉम की कहानी से शुरू हुआ ये सिलसिला, मिताली राज से घूम कर अब क्रिकेट की स्टार गेंदबाज झूलन गोस्वामी तक पहुंच गया है. ऐसे में पर्दे पर 'चकदा एक्सप्रेस' के जरिए अनुष्का शर्मा एक और कहानी से धमाल मचाने आ रही हैं.

सेलिब्रेशन से मचा धमाल

अनु्ष्का शर्मा ने ऐसे में अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है. 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग खत्म हो गई है. ऐसे में फाइनल क्लैप के लिए झूलन गोस्वामी सेट पुर पहुंची. इसके अलावा दोनों ने साथ में केक काट कर सेलिब्रेट भी किया. बता दें कि 'चकदा एक्सप्रेस' ओटीटी पर रिलीज होगी.

चकदा का काम खत्म

अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा कि चकदा एक्सप्रेस का रैप अप हुआ. शूट के आखिर में फआइनल क्लैपकरने के लिए झूलन गोस्वामी का धन्यवाद. इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए गेंद, बल्ला और स्टंप्स का केक बनाया गया था. झूलन और अनुष्का एक दूसरे के गले लगती भी दिखाई दीं.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death: तुनिशा की मौत से टूटी रीम शेख, एक्ट्रेस क्यों मांग रही हैं माफी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ओटीटी पर धमाल

चकदा एक्सप्रेस को Prosit Roy डायरेक्ट करने वाले हैं. ये वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर परी फिल्म बनाई थी. ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी. बड़े पर्दे की जगह इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा. उम्मीद है कि अनु्ष्का की ये फिल्म भी उम्मीद से अच्छा परफॉर्म करे.

ट्रेंडिंग न्यूज़