Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा ने शेयर किया फिल्म का मेकिंग वीडियो, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म में वो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म का मेकिंग वीडियो शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 09:09 PM IST
  • अनुष्का शर्मा ने शेयर किया चकदा एक्सप्रेस' का वीडियो
  • वीडियो में अनुष्का शर्मा संग झूलन गोस्वामी आईं नजर
Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा ने शेयर किया फिल्म का मेकिंग वीडियो, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अनुष्का फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार को पर्दे पर निभाती हुईं नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शर्मा ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की हैं. झूलन गोस्वामी जैसा दिखने के लिए उन्होंने क्रिकेटर के साथ काफी समय भी बिताया है. अनुष्का शर्मा ने फिल्म रिलीज से पहले अपने किरदार की एक झलक शेयर की है. 

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया वीडियो 

एक्ट्रेस अनुष्का ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस का मेकिंग वीडियो शेयर किया है हैं. इस वीडियो में अनुष्का के साथ झूलन गोस्वामी भी नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में एक्ट्रेस चकदा एक्सप्रेस की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए और कुछ लिखते हुए नजर आई हैं. 

अनुष्का शर्मा ने कि निर्देशक की तारीफ 
वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा- यहां देखिए हमारे शानदार निर्देशक प्रोसित रॉय के साथ चकदा एक्सप्रेस यात्रा की एक झलक. 

अनुष्का शर्मा ने कड़ी मेहनत 
इस वीडियो में अनुष्का शर्मा क्रिकेट बैग, बल्ला और गेंद के साथ भी नजर आती हैं. किरदार को निभाने के लिए अनुष्का शर्मा ने कड़ी मेहनत की है. वीडियो मेंअनुष्का इंडियन क्रिकेट टीम की यूनिफार्म में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रही हैं.  फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं. 

ओटीटी पर होगी रिलीज 
अनुष्का शर्मा काफी समय बाद चकदा एक्सप्रेस से पर्दे पर वापसी कर रही हैं. अनुष्का की यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ेंः Liger BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'लाइगर', जानिए रविवार की कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़