Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा ने शेयर किया नया लुक, PCO से कॉल करती दिखीं एक्ट्रेस

7 सितंबर को अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी का रफ एंड टफ लुक जारी किया है. बारिश में अनुष्का शर्मा एक पीसीओ पर खड़ी हुई फोन पर बात करती नजर आ रही हैं. झूलन गोस्वामी के इस रफ एंट टफ लुक को देखकर फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 06:00 PM IST
  • 'चकदा एक्स्प्रेस' को लेकर चर्चा में हैं अनुष्का शर्मा
  • अनुष्का ने फिल्म के सेट से शेयर किया नया लुक
Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा ने शेयर किया नया लुक, PCO से कॉल करती दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चकदा एक्स्प्रेस' को लेकर चर्चा में हैं. आजकल वह फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं. 'चकदा एक्स्प्रेस' के जरिए अनुष्का पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस को पिछली बार 'जीरो' में देखा गया था.

'चकदा एक्स्प्रेस' में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा 

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर की थी. अब अनुष्का शर्मा की अगली पिक्चर 'चकदा एक्स्प्रेस' है, जिसमें वह झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. बता दें कि झूलन गोस्वामी, भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व इंडियन फीमेल कैप्टन रह चुकी हैं. अनुष्का शर्मा की यह फिल्म झूलन की बायोपिक फिल्म है. 

रफ एंड टफ लुक में दिखीं अनुष्का

अब 7 सितंबर को अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी का रफ एंड टफ लुक जारी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बारिश में अनुष्का शर्मा एक पीसीओ पर खड़ी हुई फोन पर बात करती नजर आ रही हैं. झूलन गोस्वामी के इस रफ एंट टफ लुक को देखकर फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं. 

फैंस हुए इंप्रेस 

हाथ में काला छाता, व्हाइट बेस पर प्रिंटेड शर्ट और ब्लू जीन्स में अनुष्का शर्मा उर्फ झूलन गोस्वामी पीसीओ पर बात कर रही हैं. चेहरे पर परेशानी साफ नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्टोरी का वह मोमेंट, जिसके बारे में आप सभी को बताना जरूरी था.'

फिल्म का इंतजार कर रहे हैं लोग

बता दें कि अनुष्का ने अपने करियर में हमेशा एक परफेक्शनिस्ट बनने का प्रयास किया है और वह 'चकदा एक्स्प्रेस' के लिए भी ऐसा ही कर रही हैं. झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं. साल 2018 में उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था.

ये भी पढ़ें- अब जय भानुशाली की पत्नी हुईं बोल्ड, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़