Anushka Sharma को लेकर आदित्य चोपड़ा का बड़ा था प्लान, डेब्यू के बारे में पेरेंट्स को भी बताने से कर दिया था मना

Anushka Sharma on Rab Ne Bana Di Jodi: फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' को कई साल बीत चुके हैं. इस फिल्म से एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में अपने खूबसूरत सफर की शुरूआत की थी. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान की जोड़ी पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था. कई सालों बाद अब एक्ट्रेस फिल्म से जुड़ी कई बातों को शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 10:21 PM IST
  • अनुष्का शर्मा ने डेब्यू फिल्म को लेकर की बात
  • आदित्य चोपड़ा को बताया शानदार डायरेक्टर
Anushka Sharma को लेकर आदित्य चोपड़ा का बड़ा था प्लान, डेब्यू के बारे में पेरेंट्स को भी बताने से कर दिया था मना

नई दिल्ली: Anushka Sharma on Rab Ne Bana Di Jodi: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक अनुष्का शर्मा ने फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अनुष्का रातोंरात स्टार बन गईं थी. अब रिलीज के इतने दिन बाद एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़े कई राजों से पर्दा उठाया है.

क्या बोली अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने मीडिया से अपनी पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि आदित्य चोपड़ा उनके डेब्यू की बात को छुपाकर रखना चाहते थे. वह नहीं चाहते थे कि कोई भी फिल्म की लीड एक्ट्रेस के बारे में जान पाए. यहां तक की उन्होंने इस फिल्म के बारे में बाहर तो दूर मेरे माता-पिता को भी बताने से मना किया था.

दर्शकों को बेहद पसंद आई थी फिल्म

रब ने बना दी जोड़ी साल 2008 में रिलीज हुई थी. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका डायरेक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया था. फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि करियर की शुरुआत से लेकर अब तक अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी पांच फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

रब ने बना दी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा को भी फेम दिलाया है. अब वह जल्द चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी. यह फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है. इसका निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है, जिसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़