वृंदावन पहुंचे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, बेटी वामिका संग की पूजा

अनुष्का शर्मा अपने पति स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और अपनी प्यारी बेटी वामिका के साथ मिलकर वृंदावन पहुंची हैं. ऐसे में वो अपने परिवार की खुशी और सलामती के लिए ध्यान लगाती हुई दिखाई दीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 07:25 AM IST
  • अनुष्का शर्मा ने की पूजा
  • विराट कोहली संग मांगी दुआ
वृंदावन पहुंचे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, बेटी वामिका संग की पूजा

नई दिल्ली: इन दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साथ में टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों को हाल ही में बाबा नीम करोली आश्रम वृंदावन में स्पॉट किया गया. ऐसे में वामिका का एक बेहद प्यारा सा वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसे मं वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.

सलामती की दुआ

वीडियो में वामिका का चेहरा नहीं दिखाया गया है बल्कि उस पर इमोजी लग हुई है. वीडियो की शुरुआत होती है अनुष्का से जो वामिका को अपनी गोदी में पकड़कर बैठी हुई हैं बगल में विराट कोहली भी हैं. ऐसे में सामने बैठे पंडित ने ना केवल वामिका को आशीर्वाद दिया बल्कि पूरे परिवार की सलामती की दुआ भी मांगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @virushka_always1801

भगवान के आगे जोड़े हाथ

वीडियो के अंत में विराट कोहली वामिका को अपनी गोद में उठाते हैं. दूसरी ओर अनुष्का शर्मा भगवान के सामने फिर हाथ जोड़कर माथा टेक लेती हैं.जहां नन्ही वामिका ने व्हाइट रंग की ड्रेस पहनी है, वहीं मां अनु्ष्का ने काले रंग की जैकेट और व्हाइट कैप साथ ही फ्लोरल स्कार्फ पेयर किया है. विराट कोहली ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट में दिखाई दिए.

बाबा के दर्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल ने वृंदावन में लोगों को कंबल बांटे. आश्रम में लगभग एक घंटे के लिए अनुष्का और विराट ने ध्यान भी लगाया. दोनों बाबा नीम करोली में बेहद विश्वास रखते हैं. 2022 में नवंबर में भी विराट कोहली परिवार के साथ उत्तराखंड में बाबा के आश्रम में गए थे. दोनों सबसे फेमस कांची धाम दर्शन के लिए गए थे.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़