अनुष्का सेन ने कार्तिक आर्यन संग तस्वीरें की शेयर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्यूट फोटोज

Anushka Sen: अनुष्का सेन और कार्तिक आर्यन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री ने लोगों को खूब आकर्षित किया है. दोनों के क्यूट अंदाज ने फैन्स को दीवाना कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2024, 02:54 PM IST
  • अनुष्का सेन की फोटोज वायरल
  • कार्तिक आर्यन संग शेयर किया कोरियन हर्ट
अनुष्का सेन ने कार्तिक आर्यन संग तस्वीरें की शेयर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्यूट फोटोज

नई दिल्ली:Anushka Sen: अनुष्का सेन और कार्तिक आर्यन दो बेहद टैलेंटेड एक्टर्स हैं, जिनकी दुनिया दीवानी है. अनुष्का ने सिर्फ महज 21 साल की उम्र में खुद को भारत की एक अलग ग्लोबल स्टार के रूप में पेश किया हैं. अपनी ग्लोबल रीच का विस्तार करते हुए उन्हें कोरिया की मानद राजदूत नियुक्त किया गया हैं. जबकि कार्तिक आर्यन का चार्म बॉलीवुड पर साफ दिखता हैं, जो अपने सफर से स्टारडम की नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं. हाल ही में एक साथ इन स्टार्स की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया और फैन्स फोटो में कैप्चर की गई उनकी आकर्षक केमिस्ट्री को देखने के लिए उत्सुक हो उठें.

अनुष्का सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कार्तिक आर्यन संग कुछ फोटोज शेयर की हैं. शेयर की गई तस्वीरों में इन स्टार्स का क्यूट अंदाज नजर आया हैं. तस्वीरों में दुनिया भर में लोकप्रिय यह जोड़ी एक साथ बेहद प्यारी लग रही है और उनकी केमिस्ट्री को नज़रअंदाज़ करना मुश्किल है.

ऐसे में यह कोई हैरानी की बात नहीं कि फैन्स पहले से ही दोनों की एक साथ और तस्वीरों की डिमांड कर रहे हैं. अनुष्का और कार्तिक दोनों की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैन्स उन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

फिलहाल फैंस को इन स्टार्स की इस झलक से ही तसल्ली करनी होगी. हालांकि, उन्हें एक प्रोजेक्ट में एक साथ देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक सपने के सच होने जैसा होगा. वैसे कौन जानता है कि आगे क्या हो? लेकिन एक बात तो तय है कि अनुष्का और कार्तिक की जोड़ी बेहद प्यारी है, और हम उन्हें एक साथ देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अनुष्का सेन जहां अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट "एशिया" के साथ साउथ कोरियन सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं कार्तिक आर्यन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म "चंदू चैंपियन" में दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़