Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल छोड़ रहे हैं बिग बॉस? शो के मेकर्स पर लगे संगीन आरोप

Bigg Boss 17: सलमान खान होस्टेड मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में अनुराग अब तक मेकर्स पर कई बार बाएस्ड होने के आरोप लगा चुके हैं. मगर इस बार उनके और बिग बॉस के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया है. इस बीच अनुराग के सोपर्ट में उनकने भाई उतर आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 05:17 PM IST
    • अनुराग ने बिग बॉस पर लगाए बायस्ड होने के आरोप
    • अनुराग के भाई ने वीडियो बना कर भाई को किया सपोर्ट
Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल छोड़ रहे हैं बिग बॉस? शो के मेकर्स पर लगे संगीन आरोप

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: हाल ही में बिग बॉस में अनुराग डोभाल ने शो से बाहर जाने की इच्छा जताई है. लेटेस्ट एपिसोड में अनुराग डोभाल ़ ने बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है, उन्होंने शो में कहा कि बिग बॉस कुछ लोगों का फेवर करते हैं.

बाबू भैया ने बिग बॉस की नाक में किया दम 

'बिग बॉस 17' में अनुराग डोभाल और खानजादी बिग बॉस को लेकर बात करते नजर आए. खानजादी बाबू भैया से कहती है कि तुम्हें तो सलमान खान और बिग बॉस का सपोर्ट भी मिला है। वहीं इस बात पर अनुराग हंसते हुए कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है. घर में सभी कंटेस्टेंट्स के सामने बिग बॉस से चिल्ला कर कहते है कि मुझे यहां से जाने दो मैं दो करोड़ देने के लिए तैयार हूं. इस बात पर बाकी लोग हंसने लगते हैं. अनुराग की इस हरकत पर बिग बॉस गुस्सा हो जाते हैं और उन्हें सजा भी देते हैं. अनुराग बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप लगाते हैं. खानजादी और अनुराग दोनों ही घर से बाहर जाने के लिए बार-बार बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं. 

बिग बॉस पर भड़के अनुराग

बिग बॉस 17' में अनुराग डोभाल एक बार फिर से नया ड्रामा करना शुरू कर देते हैं. बाबू भैया कहते हैं कि भाड़ में गया शो, मैं पैसे तो फिर भी कमा लूंगा, लेकिन वो लोग नहीं कमा पाऊंगा जिनकी वजह से मैं बिग बॉस के घर में हूं. अनुराग बार-बार कहते हैं कि 'बिग बॉस घर का दरवाजा खोल दो, मैं खुद की मर्जी से ये घर छोड़ना चाहता हूं. भाड़ में गया ये शो मेरा हो गया इस शो में अब और नहीं.'  

अनुराग को मिला भाई का सपोर्ट

अनुराग को जवाब देते हुए बिग बॉस ने उन्हें कहा कि हमने आपके परिवार और ब्रोसेना को भी शो में बुलाया था, लेकिन उन्होंने खुद आने से मना कर दिया. इस पर अब अनुराग के भाई अतुल डोभाल ने रिएक्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं और खुलकर अनुराग को सपोर्ट किया है. अतुल डोभाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, "उन्होंने हमें फोन किया और कहा कि अनुराग से डायरेक्ट बात नहीं होगी आप आना ब्रो सेना के साथ और बिग बॉस से सवाल करना. ये सब इसलिए ताकि वो ब्रो सेना का मजाक बना सकें. हम इतने बेवकूफ नहीं  हैं कि आपके जाल में फंस जाएं. मैंने बोला था कि अनुराग से डायरेक्ट बात करवाओ. मैं तब आऊंगा, लेकिन सिर्फ बिग बॉस से बात करनी है तो नहीं आऊंगा. मुझे अपने भाई से बात करनी है. बस और कितना गिरोगे भाई किसी को टारगेट किस लेवल तक कर सकते हो." 

ये भी पढ़ें-  Animal: तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी ने एनिमल फिल्म के इवेंट में कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़