Anupamaa Upcoming Twist: बेटी-अनुज की याद में तड़पी अनुपमा, शो की कहानी में आएगा नया मोड़

Anupamaa Upcoming Twist: फाइनली शो में अनुज और अनुपमा एक दूसरे से मिल चुके हैं. अनुपमा अपनी बेटी को भूल नहीं पा रही. वहीं, आध्या की धमकी के बाद अनुज परेशानी में पड़ गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 31, 2024, 01:25 PM IST
  • अनुपमा को आई बेटी की याद
  • शो में होगा अनुज-अनुपमा का मिलन
Anupamaa Upcoming Twist: बेटी-अनुज की याद में तड़पी अनुपमा, शो की कहानी में आएगा नया मोड़

नई दिल्ली:Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा में हर दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. 5 साल बाद अनुज कपाड़िया और अनुपमा का सामना हो गया हैं. अमेरिका में 5 साल बाद अनुज और अनुपमा की मुलाकात होती है, जिसके बाद अनुज काफी परेशान हो जाता है. वहीं अनुज को देख अनुपमा छोटी की अनु की याद में तड़प उठती है.

श्रुति ने पूछा सच

आध्या और अनुज की लड़ाई की भनक श्रुति को लग जाती है. श्रुति, अनुज से सच्चाई जानने की कोशिश में लग जाती है. लेकिन, अनुज को अपनी बेटी आध्या की दी हुई धमकी याद आ जाती है. आध्या ने अनुज से कहा था कि श्रुति को अनुपमा के बारे में कभी पता नहीं लगना चाहिए. इसके चलते अनुज, श्रुति को कुछ नहीं बताता है.

अनुपमा के सामने आएगा अनुज का सच

अनुपमा को अभी तक नहीं पता है कि अनुज और श्रुति साथ में हैं. ऐसे में जब श्रुति, अनुपमा को कॉल मिलाती है और अनुज को बात करने के लिए फोन थमा देती है, तो अनुज फोन पर बात नहीं कर पाता. अनुपमा की आवाज सुनकर अनुज इमोशनल हो जाता है.

क्या करेगा अनुज

एक तरफ अनुज अनुपमा से मिलकर काफी खुश हो जाता है. लेकिन उसकी बेटी अनुपमा से नफरत करती है. ऐसे में क्या अनुज अपने प्यार को फिर से पाने की कोशिश करेगा या फिर बेटी के प्यार के लिए अपने प्यार की बलि दे देगा. आने वाले एपिसोड में इन सब सवालों का जवाब मिलेगा.  

ये भी पढ़ें- 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' गाने पर जमकर थिरकीं Janhvi Kapoor, पोस्ट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़