Anupamaa Upcoming Twist: आध्या और अनुपमा को साथ लेटे देख श्रुति होगी जलन, अनुज से करेगी शादी की बात

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या और अनुपमा एक साथ लेटे होते हैं. श्रुति दोनों को दखकर जल जाती है, इसके बाद वह अनुज से शादी के लिए जिद्द करने लग जाती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2024, 02:14 PM IST
  • आध्या की मदद करेगी अनुपमा
  • श्रुति को होगी अनुपमा से जलन
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या और अनुपमा को साथ लेटे देख श्रुति होगी जलन, अनुज से करेगी शादी की बात

नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इनदिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि आध्या डब्बों में फंस जाती है अनुपमा जब मदद के लिए आती है तो आध्या मना कर देती है. इसके बाद अनुपमा पास में खड़ी हो जाती है. आध्या पूरी कोशिश करती है लेकिन जब आध्या को लगता है कि अब वह खुद से बाहर नहीं आ सकती है. इसके बाद वह अनुपमा को हेल्प के लिए बोलती है. अनुपमा जानकर इग्नोर करती है और छिपकर वीडियो बनाती है. आध्या बार बार हैल्प के लिए बोलती है. अनुपमा पूछती है कि मैं तो वह बोलती है हां, आध्या बॉक्स से बाहर आते ही अनुपमा का हाथ झटक देती है बोलती है कि मैं आपकी वजह से ही गिरी थी. आपने ये काम सही से किया होता तो ऐसा न होता है. 

टीटू से नाराज होगा अंश 
वहीं शाह हाउस में फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि टीटू जब सुबह आएगा तो अंश उसके पास नहीं जाएगा. टीटू उसे बोलेगा कि वह रिमोट वाली कार लेकर आया है, अंश बोलता है कि मुझे आपकी न कार चाहिए ना आप आप यहां से जाओ. वनराज बोलता है कि बच्चे मूडी होते हैं ऐसा नहीं होगा कि तुम जितनी बार आओगे वह मैचिक अंकल बोलकर खुश हो जाएगा. टीटू बोलता है कि मैं अंश से बात करता हूं. वनराज बोलता है कि मैं उसका दादा हूं उससे बात करता हूं. 

श्रुति को होगी जलन 
श्रुति की तबीयत देख डॉक्टर बोलती है कि वह जल्दी ठीक हो रही है. इस पर श्रुति बोलती है कि मुझे शादी की जल्दी है इसलिए मैं जल्दी ठीक हो रही हूं. मेरा बस चले तो मैं अभी ही शादी कर लूं. वहीं घऱ में आध्या को बुखार हो जाता है. अनुपमा पानी की पट्टी लगाकर आध्या का ध्यान रखती है. तभी अनुज का वीडियो कॉल आता है. अनुपमा बताती है कि आध्या को बुखार है. अनुज परेशान हो जाता है. अनुपमा बोलती है कि आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है उसकी मां है.

श्रुति करेगी शादी 

अनुज श्रुति को जल्दी चलने को बोलता है श्रुति बोलती है कि अनुपमा के लिए परेशान हो वह बोलता है कि आध्या को बुखार है. श्रुति और अनुज जब घर आते हैं तो श्रुति देखती है कि अनुपमा आध्या को गले लगाकर लेटी हुी है. श्रुति को काफी जलन होती है. वह अनुज से शादी करने की जिद्द करती है. 

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे हुईं अस्पताल में भर्ती, फोटोज सामने आते ही क्यों एक्ट्रेस पर भड़के लोग?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़