Anupamaa Upcoming Twist: टूट जाएगी अनुपमा और यशदीप की पार्टनरशिप, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा यशदीप संग अपनी पार्टनरशिप  को तोड़ देगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2024, 03:49 PM IST
  • यशदीप संग टूट जाएगी पार्टनरशिप
  • क्या अनु को पता चलेगा तोषू का सच
Anupamaa Upcoming Twist: टूट जाएगी अनुपमा और यशदीप की पार्टनरशिप, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा यशदीप के साथ अपनी पार्टनरशिप तोड़ देगी, क्योंकि वह बोलती है कि जब कोई भरोसा नहीं है तो ऐसे में पार्टनरशिप का क्या मतलब है. यशदीप से अनुपमा बोलती है कि वह असली अपराधी को पकड़ेगी. स्पाइस एंट चटनी एक बार फिर से शुरू होगा. 

बंद होगा रेस्टोरेंट 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट में हेल्थ विभाग के लोग सबकुछ नष्ट कर देंगे. अनुपमा विनती करती है कि ऐसा कुछ न करें लेकिन ऑफिसर बात नहीं सुनते हैं. रेस्टोरेंट के बाहर भीड़ जमा हो जाएगी. लोगों अनुपमा के ऊपर पथराव करने लगेंगे. 

अनुज करेगा मदद 
अनुपमा रेस्त्रां में हुई घटना से बेहद परेशान हो जाती है. ऐसे में वह घर से भाग जाती है. सड़क किनारे बेंच पर ही रात को सो जाती है. वहीं दूसरी तरफ अनुज उसे ढूंढता है. अनुज अपनी एक्स वाइफ को घर वापस लाने की जिद्द करता है. लेकिन अनुपमा जाने से मना कर देगी. बाद में अनुज किसी तरह से अनुपमा को घर ले जाने के लिए राजी करता है. 

यशदीप संग कैसिंल होगी अनुपमा की पार्टनरशिप 
अनुपमा यशदीप के घर जाती है और अपनी पार्टनरशिप कैंसिल करने के लिए बोलती है. अनुपमा बोलती है कि वह असली अपराधी को सामने लेकर आएगी. फिर से स्पाइस एंट चटनी फिर से शुरू होगी. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा जब अनुपमा को पता चलेगा कि इसके पीछे बेटे तोषू का हाथ है. ऐसे में अनुपमा क्या फैसला लेगी.  

ये भी पढ़ें- 'चंदू चैंपियन' के लिए Kartik Aaryan ने की जी तोड़ मेहनत, अपने किरदार को लेकर एक्टर ने कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़